Politics

Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर तंज, बोले- विकास ओवरफ्लो, ऑनली फॉर हमारे दो

Rahul Gandhi Slams Modi Government
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rahul Gandhi Slams Modi Government: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को आरोप लगाया कि देश में चार करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी में धकेला गया है और सिर्फ ‘‘हमारे दो’’ के लिए विकास किया गया है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा ‘विकास ओपरफ्लो, ऑनली फॉर हमारे दो’ लिखा.

उन्होंने कहा कि देश में ऑनली फॉर दो के लिए विकास हो रहा है, जबकि हमारे 4,00,00,000 (चार करोड़) भाइयों और बहनों को गरीबी में धकेला गया है. उन्होंने हैशटैग ‘बीजेपी फेल इंडिया’ का इस्तेमाल करते हुए कहा, “ इन 4,00,00,000 (चार करोड़) में से हरेक वास्तविक व्यक्ति है, न कि सिर्फ एक संख्या है. इन 4,00,00,000 में हर कोई बेहतर का हकदार है. इन 4,00,00,000 में से हर कोई भारत है.

यह भी पढ़ें -: UP के उपमुख्यमंत्री बोले- BJP को 25-30 साल तक हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ

‘ऑक्सफैम’ की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता ने एक ग्राफिक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें आरोप लगाया गया है कि दो शीर्ष उद्योगपतियों की संपत्ति 2021 के दौरान अरबों डॉलर बढ़ी है जबकि 2020 से महामारी के दौरान भारत में चार करोड़ से अधिक लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गए हैं.

यह भी पढ़ें -: संघर्ष से भरी है U19 स्टार अंगकृष रघुवंशी की कहानी- 11 साल की उम्र में छोड़ा दिया था घर

इससे पहले राहुल गांधी ने अमर जवान ज्योति के विलय को लेकर केंद्र पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था, ”बहुत दुख की बात है कि हमारे वीर जवानों के लिए जो अमर ज्योति जलती थी, उसे आज बुझा दिया जाएगा. कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते. कोई बात नहीं. हम अपने सैनिकों के लिए अमर जवान ज्योति एक बार फिर जलाएंगे.

यह भी पढ़ें -: Indore Latest News: आख़िर क्यों इंदौर शहर में लगे उमा भारती के गायब होने के पोस्टर?

यह भी पढ़ें -: BJP मैं शामिल होते ही बोली अपर्णा यादव- राष्ट्रवाद की वजह से थामा BJP का हाथ, इस पार्टी ने…

यह भी पढ़ें -: आख़िर क्यों बोले अरविंद केजरीवाल कि पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हो सकती है?

सोर्स – abplive.com. Rahul Gandhi Slams Modi Government


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-