Politics

रागिनी नायक बोली- भाजपाइयों के ज़मीर के साथ-साथ ‘महिला आयोग’ भी मर गया है क्या?

ragini-nayak-took-a-dig-at-yogi-adityanath-and-pm-modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में हिंसा के साथ-साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव में लखीमपुर में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार की महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने का बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। इस मामले में भाजपा सांसद के एक रिश्तेदार की गिरफ्तारी हुई है जिसके बाद से योगी आदित्यनाथ की सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। सपा, बसपा समेत सभी पार्टियों ने इस घटना पर सरकार को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने इस घटना पर कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे लोकतंत्र का चीरहरण बताया है। कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी समेत यूपी महिला आयोग को भी निशाने पर लिया है।

रागिनी नायक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में यूपी चुनावों में शामिल महिलाओं के दो तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है कि ये तस्वीरें योगी और मोदी के माथे पर कलंक हैं। अपने ट्वीट में रागिनी लिखती हैं, ‘भाजपाइयों के ज़मीर के साथ-साथ ‘महिला आयोग’ भी मर गया है क्या? ये तस्वीरें ‘योगी’ और ‘मोदी’ के माथे पर कलंक हैं।

ये भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी की घटना पर CM योगी पर राबड़ी, बोली- राक्षस राज चल रहा, वो किस मुंह से अपने को बाबा और…

रागिनी नायक के इस ट्वीट पर तमाम ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। केशव बंसल नाम के एक यूजर ने रागिनी नायक को जवाब दिया, ‘महिलाओं के खिलाफ अपराध तभी कम होंगे जब ‘तेरी महिला’ व ‘मेरी महिला’ की भावना समाप्त होगी। सभी अपनी दृष्टि को समान अपराध के लिए समान रखें।

वहीं प्रवीण कुमार तिवारी ने रागिनी नायक पर निशाना साधते हुए लिखा, नीचता की हद न करो। योगी जी ने कार्यवाही कर दिया है। 2 पुलिस वाले सस्पेंड हो गए हैं। और इन लोगों की तलाश जारी है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपने राज्य की चिंता करो।

बिट्टू नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेता को जवाब दिया, ‘राजस्थान का चेहरा भी देख लिया करो।’ यूजर की इस टिप्पणी पर सागर सोनी नाम के एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इतना नीच कैसे हो सकते हो? गलत को गलत बोलो। क्या राजस्थान क्या यूपी जहां ऐसे शर्मनाक हरकत हो इंसान जानवर बन जाए, गलत को गलत बोलो।

आपको बता दें कि महिलाओं के साथ दुर्व्यहार के मामले पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अहम माने जाने वाले सुहेलदेव भारतीय पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने इस मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सारे दुराचारी भाजपा में ही हैं। राजभर ने कहा कि भाजपा के राज में उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है।

ये भी पढ़ें -: पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा का जब्त हो सकता है पासपोर्ट, विदेश भागने की आशंका, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें -: टिकैत का बड़ा आरोप- 26 जनवरी की हिंसा में RSS वाले पुलिस ड्रेस में आए थे,संबित पात्रा ने दिया ये जवाब

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-