Politics

कांग्रेस की महिला प्रवक्ताओं के निशाने पर आए BJP के गौरव भाटिया, एक ने गधा कहा तो दूसरी ने थूक कर चाटने वाला

ragini-nayak-alka-lamba-vs-gaurav-bhatia-bjp-spokesperson
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे शीशराम ओला को लेकर भाजपा प्रवक्ता गौर भाटिया ने विवादित टिप्पणी की है। अब उन्होंने अपने इस बयान पर ट्विटर के जरिए माफी मांगी है। उनके माफी मांगने पर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा और रागिनी नायक ने उन पर निशाना साधा है। अलका लांबा ने गौरव भाटिया को राष्ट्रीय गधा बताया, वहीं रागिनी नायक ने उन्हें थूक कर चाटने वाला कहा।

दरअसल भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘जिनका हिल गया था पुर्जा, उनमें मनमोहन सिंह ढूंढ रहे थे ऊर्जा।’ इसके साथ ही उन्होंने एक टीवी डिबेट के दौरान भी यह बात बोली थी। इस बयान पर जो मामला बढ़ने लगा तो गौरव भाटिया ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- जनसंख्या असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ

उन्होंने लिखा कि स्वर्गीय शीशराम ओला जी एक महान व्यक्तित्व थे, मेरे द्वारा की गई टिप्पणी उनके संदर्भ में नहीं थी। हमारे देश और समाज के लिए उनका योगदान सम्मान के पात्र हैं और कुछ नहीं। उनके इस ट्वीट पर अलका लांबा ने तंज कसते हुए लिखा कि उठाकर पहाड़ के नीचे आ ही गई, पर या तो गधा है। सीस राम ओला जी कुछ शीश झुकाता, देचू देचू कर माफी मांगता भाजपा का राष्ट्रीय गधा।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक भी गौरव भाटिया पर तंज कसने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने गौरव भाटिया के उस माफी वाले ट्विटर पर लिखा कि थूक के चाटना इनकी आदत है। दोनों प्रवक्ताओं के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने रानी नायक के ट्वीट पर लिखा कि थूक के चाटने में महारत वालों को ही तो इस पार्टी में स्थान और इनाम मिलते हैं।

ये भी पढ़ें -: संबित पात्रा बोले- सेकुलरिज्म के ओवरडोज के कारण 70 सालों में भारत को हुई पीड़ा

@Pravind_Kr सैंडल से कमेंट करते हुए लिखा गया कि, ‘असल में इनकी विचारधारा ही यही है। सावरकर, गोलवलकर के अनुयायी ऐसे ही होते हैं। पहले ऐसे ही बड़बोलेपन होंगे और बाद में माफी मांगना, तलवे चाटना और थूक के चाटना बस यही कम होता है इनका।

एक यूजर ने अलका लांबा के ट्वीट पर गौरव भाटिया का मजा लेते हुए लिखा कि क्या ये राष्ट्रीय गधा ढेंचू – ढेंचू भी तुतलाकर बोलता है। @Sagir13183100 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि माफी पर तो इनका और इनकी पार्टी का जम्मसिद्ध अधिकार है।

ये भी पढ़ें -: भूपेश बघेल बोले- ढाई-ढाई साल CM का फॉर्मूला मंजूर नहीं, आलाकमान जिस दिन कहेगा, पद से हट जाऊंगा

ये भी पढ़ें -: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर शिवराज के मंत्री बोले- जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-