Politics

पंजाब पुलिस घर पर पहुची तो भगवंत मान पर भड़के कुमार विश्वास, बोले- भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं

punjab-police-reached-kumar-vishwas-house-bhagwant-maan-arvind-kejriwal
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंजाब की पुलिस अब डॉक्टर कुमार विश्वास के घर पहुंची है. कुमार के घर पुलिस के पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट कर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आगाह किया है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

फिलहाल, ये जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि पंजाब की पुलिस कुमार विश्वास के घर आखिर क्यों पहुंची है. बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें -: साध्वी ऋतंभरा बोलीं- पैदा करें चार बच्चे, दो संघ और दो विहिप को दें

कुमार विश्वास का दावा था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन या तो वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, कुमार कवि विश्वास के हालिया बयान के बाद उन्हें सशस्त्र सुरक्षा की पेशकश की जा सकती है.

कुमार विश्वास के इस दावे के बाद पंजाब के साथ-साथ देशभर की सियासत गर्मा गई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पंजाब में अपनी रैली के दौरान अपने भाषण में कवि कुमार विश्वास के आरोपों का जिक्र किया था. PM ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पास भारत को तोड़ने और सत्ता में आने के लिए अलगाववादियों से हाथ मिलाने का एजेंडा तैयार है. हालांकि आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास के आरोपों को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था.

ये भी पढ़ें -: इस खिलाड़ी के कायल हुए रवि शास्त्री, बोले- उनकी आक्रामक कप्तानी को देखें, लंबा सफर तय करेंगे

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कुमार विश्वास के आरोपों पर कहा था कि सारे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी को हराने और भगवंत को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए इकट्ठे हो गए हैं. कवि कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई फिर पीएम का उस पर ध्यान गया और मुझे आतंकवादी कह दिया गया.

केजरीवाल ने ये भी कहा, क्या विकास की बात करने वाला आतंकवादी देखा है. अगर मैं आतंकवादी हूं तो शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा.

ये भी पढ़ें -: 21 अप्रैल को लाल किले से देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, जानें कारण…

ये भी पढ़ें -: नरोत्तम मिश्रा को आतंकवादी कहे जाने पर 150 से अधिक लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

ये भी पढ़ें -: मुरादाबाद में शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े को हिंदू युवा वाहिनी ने रोका

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-