Politics

सिद्धू बोले- चर्च भी जाता हूं, मंदिर-मस्जिद भी, किसी की हिम्मत नहीं कोई ईसाइयों को आंख दिखाए

Punjab Election Sidhu
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Punjab Election Sidhu : पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 20 फरवरी को होगी. इससे पहले सभी राजनीतिक दल अपने अपने तरीकों से जनता को लुभाने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में कल कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ईसाइयों (Christians) को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अपनी विधानसभा सीट अमृतसर ईस्ट (Amritsar East) में चुनाव प्रचार करने गए सिद्धू ने कहा कि मैं चर्च भी जाता हूं, मंदिर-मस्जिद और गुरुद्वारा भी. जबतक मैं जिंदा हूं ईसाइ धर्म की ओर कोई आंख उठाकर भी नहीं देख सकता.

यह भी पढ़ें -: इंटरव्यू के नाम पर चुनावी रैली हो रही है, इतनी चालाकी क्यों? सीधे भाषण ही दे देते, चुनाव आयोग तो…

सिद्धू ने कहा, ”मैं चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारा और हाल ही में वैष्णो देवी का भी दौरा किया. सबका एक ही कानून है. जब तक मैं जीवित हूं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि कोई भी ईसाई धर्म पर बुरी नजर नहीं डाल सकता है.

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर हिंसा केस मैं केंद्रीय मंत्री पुत्र आशीष को मिली हाई कोर्ट ने जमानत

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में वैष्णों देवी की यात्रा पर गए थे. ये हफ्ते में उनकी दूसरी यात्रा थी. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि सिद्धू यह सब हिंदुओं को लुभाने के लिए कर रहे हैं. सिद्धू के सामने यहां अकाली दल से बिक्रम सिंह मजीठिया मैदान में हैं. दोनों नेताओं के बीच कड़ी टक्कर है, जिससे ये सीट हॉट सीट बन गई है.

चुनावी विशेषज्ञ मानते हैं कि अमृतसर ईस्ट सीट पर हिंदुओं की अच्छी खासी आबादी है. यही वजह है कि वह हिंदू समुदाय को लुभाने के लिए वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: रिश्वत लेते पकड़े जाने पर बोली महिला अधिकारी- मंदिर में कोई प्रसाद चढ़ाने आता है तो उसे मना नहीं कर सकते

यह भी पढ़ें -: बुलेट से आ रही थी पटाखें फ़ूटने की आवाज, पुलिस ने काट दिया 22 हजार का चालान

सोर्स – abplive.com. Punjab Election Sidhu


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-