Politics

बलविंदर सिंह ने फ़िर की ‘घर वापसी’, 5 दिन पहले ही BJP ज्वाइन की थी

punjab-election-balwinder-laddi-returns-to-congress-just-in-five-days-BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Balwinder Laddi Returns To Congress, Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव की घोषणा होने से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को तगड़ा झटका लगा है. पांच दिन पहले बीजेपी ज्वाइन करने वाले कांग्रेस के विधायक बलविंदर लाडी (Balwinder Laddi) ने ‘घर वापसी’ कर ली है. सामने आई जानकारी के मुताबिक कांग्रेस से टिकट मिलने का वादा होने पर बलविंदर लाडी ने बीजेपी छोड़कर दोबारा कांग्रेस में वापसी की.

अंग्रेजी अखबार द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक बलविंदर लाडी ने रविवार देर रात को कांग्रेस में वापसी की. बलविंदर लाडी ने कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और डिप्टी सीएम सुखविंदर रंधावा की मौजूदगी में घर वापसी की.

यह भी पढ़ें -: प्रियंका चतुर्वेदी की मांग के बाद बुल्ली बाई ऐप के डेवंलपर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

बलविंदर लाडी श्री हरगोविंदरपुर से कांग्रेस के विधायक हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जिन विधायकों के टिकट कांग्रेस काटने जा रही है उनमें बलविंदर लाडी का नाम भी शामिल है. इसलिए बलविंदर लाडी पांच दिन पहले कादियां सीट से विधायक फतेह बाजवा के साथ बीजेपी में शामिल हो गए.

हालांकि द ट्रिब्यून की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कांग्रेस पार्टी की ओर से बलविंदर लाडी को टिकट देने का भरोसा दिलाया गया है. अभी तक यह तय नहीं है कि बलविंदर लाडी को श्री हरगोविंदपुर से टिकट दिया जाएगा या नहीं. कांग्रेस पार्टी बलविंदर लाडी को ऐसी सीट से भी मैदान में उतार सकती है जहां उसके पास अच्छे उम्मीदवार की कमी हो.

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को घमंडी बताते हुवे मलिक बोले- मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव की घोषणा होने में अब कुछ दिन का वक्त ही बाकी है. कांग्रेस पार्टी की ओर से हालांकि अभी तक उम्मीदवारों की एक भी लिस्ट जारी नहीं की है. वहीं आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल 90 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम का एलान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें -: हरिद्वार ‘Hate Speech’ मामले की जांच के लिए SIT गठित, जानें विस्तार से…

यह भी पढ़ें -: टिकैत ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च का किया एलान, कहा- सरकार की नीयत में खोट

यह भी पढ़ें -: नंगे पैर दिखे संत तो भड़के सूर्य प्रताप- कड़ाके की ठंड में उनके जूते बाहर उतरवा दिए, खुद शाल-जूते पहनकर मिले

सोर्स – abplive.com.  Balwinder Laddi Returns To Congress


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-