Politics

BJP बोली- UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के विरोध वाला VIDEO झूठा, दुष्प्रचार कर…

Protest Against Keshav Prasad Maurya
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Protest Against Keshav Prasad Maurya : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आजतक ने इस वीडियो की सत्यता जानने की कोशिश की. सामने आया कि महिलाएं केशव प्रसाद मौर्य का नहीं बल्कि पुलिस की सुस्त कार्यों का विरोध कर रहीं थीं. वीडियो के संबंध में भाजपा का कहना है कि मुद्दाविहीन विपक्ष और उसकी आईटी टीम दुष्प्रचार करने में जुटी हुई है.

दरअसल, सिराथू में एक वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो के बारे में कहा जा रहा था कि कुछ महिलाएं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही हैं. जांच पड़ताल करने पर जानकारी मिली कि सिराथू में जिला पंचायत सदस्य के पति राजेश मौर्य पिछले 2-3 दिनों से गायब हैं. फिलहाल उनका कुछ पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें -: क्या सामंथा औऱ नागा चैतन्य को हो गया पैचअप? एक्ट्रेस ने किया ये काम… लग रही अटकलें

उधर, जिला पंचायत सदस्य के गायब होने की खबर के बाद केशव प्रसाद मौर्य उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही महिलाएं धरना दे रहीं थीं. डिप्टी सीएम को देख महिलाएं नारेबाजी करने लगीं. इसी दौरान बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया और वायरल कर दिया गया.

वहीं, गायब जिला पंचायत सदस्य के परिजन और धरना दे रही महिलाओं ने मांग की है कि स्पेशल टीम का गठन कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. इसके बाद डिप्टी सीएम ने उच्च अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें -: जेल से बोले जितेंद्र त्यागी उर्फ़ वसीम रिजवी- पत्नी की हत्या कर देंगे जिहादी, बचा लो

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा ने कौशांबी की सिराथू सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. प्रत्याशी घोषित होने के बाद शनिवार को डिप्टी सीएम मौर्य सिराथू पहुंचे थे. यहां उन्होंने जिला पंचायत सदस्य के घर जाने से पहले पूजा अर्चना की और फिर गायब राजेश मौर्य के घर पहुंचे. डिप्टी सीएम अब अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे.

यह भी पढ़ें -: Goa Election 2022: गोवा में BJP को बड़ा झटका! पूर्व CM लक्ष्मीकांत पारसेकर देंगे इस्तीफा

यह भी पढ़ें -: पत्नी से हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा के लेपटॉप से हुवे कई चौंकाने वाले खुलासे…

सोर्स – aajtak.in. Protest Against Keshav Prasad Maurya


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-