India

प्रॉपर्टी के विवाद में अपने ही बाप-दादा पर टूट पड़े बच्चे, वीडियो हुवा वायरल

property-dispute-children-beaten-father-and-grand-father6-arrested
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लाठी डंडों से लोग एक दूसरे को पीट रहे हैं. ऐसा लगता है कि दो गुटो में मारपीट हो गई है. तभी एक बुजुर्ग दो लोगों के हत्थे चढ़ जाता है. उन दोनों के हाथों में डंडे हैं. वो दोनों डंडों से उस बुजुर्ग को बेतहाशा पीटने लगते हैं. बैकग्राउंड में बाकी लोग एक दूसरे को मार डालने को आतुर हैं. सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो दिल्ली के सोनिया विहार का है. वीडियो आप खुद ही देख लीजिए.

जिस तरह से इस वीडियो में लोग एक दूसरे को पीट रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि ये जानी दुश्मन हैं. लेकिन ये मामला दुश्मनों का नहीं एक ही परिवार का है. पीटने वाले बच्चे हैं. और मार खाने वाले पिता और दादा है. ये घटना 20 अप्रैल 2022 की है. सोनिया विहार की गली नंबर तीन के एक परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था.

ये भी पढ़ें -: प्रेमी के साथ मिलकर पति और बेटे की कर दी हत्या, अब उम्रभर रहेगी जेल मैं

प्रेमपाल और श्यामलाल, दोनों सगे भाई हैं और दोनों ने प्रॉपर्टी पर दावा किया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारपीट के दौरान बच्चों ने अपने पिता और दादा को ही जमकर पीटा. एक पक्ष में प्रद्युम्न ,प्रेमपाल और बबलू घायल हो गए. दूसरे पक्ष में श्यामलाल, प्रदीप और प्रशांत थे. दोनों पक्षों में मार पीट हुई.

ये भी पढ़ें -: IPL 2023 में खेलने के सवाल पर धोनी ने इशारे-इशारे में दिया बड़ा संकेत

घटना की सूचना मिलने पर SI अमित कुमार मौके पर पहुंचे. तब तक घायलों को अस्पताल में ले जाया जा चुका था. इस मामले में दो FIR दर्ज हुई हैं. पहला केस श्यामलाल, प्रदीप और प्रशांत के खिलाफ दर्ज हुआ. उसके बाद प्रदीप के बयान के आधार पर दूसरे पक्ष के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ. फिलहाल इस केस में 6 लोग जेल में हैं.

ये भी पढ़ें -: बिहार के पूर्व मंत्री के बेटे ने चुराई पुलिस की कार, पिता ने कह दी ये बात…

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- धर्मांतरण करने वाले आदिवासियों को आरक्षण का लाभ न देने की मांग

ये भी पढ़ें -: कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने रोक लगाई, जानें क्या था मामला…

सोर्स – thelallantop.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-