Politics

प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच, प्रियंका ने कही ये बात…

priyanka-gandhi-tweet-selfie-with-women-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Priyanka Gandhi : आगरा में सफाई कर्मचारी अरुण वाल्मीकि की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा आगरा में पुलिस हिरासत में हुई सफाई कर्मी के हत्या के मामले में उनके परिवार से मिलने जा रहीं थीं, जहां बीच में ही आगरा टोल पर उन्हें रोक दिया गया. इस दौरान वहां मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका के साथ सेल्फी ली. सोशल मीडिया पर सेल्फी लिए जाने का वीडियो भी वायरल है.

ऐसे में जानकारी के मुताबिक लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली महिला पुलिसकर्मियों की प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं. डीसीपी सेंट्रल, पुलिस नियमों के उल्लंघन की जांच करेंगे. वहीं सीपी लखनऊ द्वारा रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई तय की जाएगी.

यह भी पढ़ें -: भारत-पाक T20 मैच के चलते सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोली- जहरीले…

इस पर प्रियंका ने यूपी सरकार का घेराव किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.

यह भी पढ़ें -: आगरा के थाने से चोरी हुवे 25 लाख रुपये, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी गया था…

इससे पहले जब प्रियंका को आगरा जाने से रोका गया तो प्रियंका ने ट्वीट भी किया. इसमें उन्होंने लिखा कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई. उनका परिवार न्याय मांग रहा है. मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं. उत्तर प्रदेश सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है. आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ का मानहानि केस

यह भी पढ़ें -: नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का अपहरण

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-