Politics

अर्चना गौतम मामले मैं प्रियंका का पलटवार- PM मोदी से क्यों नहीं पूछते कब करेंगे शादी

priyanka-gandhi-said-that-ask-modi-when-he-will-marry
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Priyanka Gandhi On PM Modi : मेरठ में हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री अर्चना गौतम को प्रत्याशी बनाए जाने का खूब विरोध हुआ। हिंदू महासभा ने खुलकर अर्चना गौतम का विरोध किया। इसी का पलटवार करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी से भी पूछ लो शादी कब करेंगे।

महासचिव प्रियंका गांधी ने वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम पर उठाए जा रहे सवालों का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह एक महिला है इसलिए उन्हें कमजोर करने की तैयारी चल रही है। अगर कोई पुरुष होता तो इस तरह के प्रश्न नहीं करता। हाल ही में सोशल मीडिया पर चल रहे फोटो और वीडियो को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें -: अमेरिका में बैठकर कानपुर घर में होती देखी लाइव चोरी, ऐसे रोकी चोरी…

इससे विपक्षी दलों को भी एक मुद्दा मिल गया था। ट्विटर पर उनके कई फोटो वायरल किए गए। उन्हें बिकिनी गर्ल कहकर कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े किए गए।

priyanka-gandhi-said-that-ask-modi-when-he-will-marry

यह भी पढ़ें -: मथुरा BJP को झटका, एसके शर्मा ने दिया इस्तीफा, आवास से उतारा BJP का झंडा, बोले- राम नाम की लूट…

प्रियंका गांधी ने कहा कि अर्चना गौतम ने बहुत संघर्ष करके अपना जीवन बनाया है। वह खड़े होकर यहां तक पहुंची है। वहीं, जिस तरह से उन पर कीचड़ उछाला जा रहा है ये गलत है। उनसे पूछा जा रहा है कब बिकिनी पहनी, कब शादी करेंगी। प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनसे भी पूछिए कि किससे शादी करेंगे या नहीं करेंगे, क्या पहनते हैं। प्रियंका ने कहा कि महिलाओं को सशक्त करने के लिए उनसे प्रश्न पूछे जाने चाहिए।

यह भी पढ़ें -: BJP नेता ने मास्क पहनने से किया इनकार, बोले- PM बोले हैं यह व्यक्तिगत फैसला है

यह भी पढ़ें -: अब क्लब हाउस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी, जानें पूरा मामला…

सोर्स – amarujala.com. Priyanka Gandhi On PM Modi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-