Politics

प्रियंका गांधी बोलीं- मोदी देश के PM, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था

Priyanka Gandhi On PM Narendra Modi Security Breach
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Priyanka Gandhi On PM Narendra Modi Security Breach : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी राय रखी. इस दौरान प्रियंका गांधी ने पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी से फोन पर बात को लेकर भी सफाई देते हुए कहा, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. हमें उनकी चिंता है. पूरे देश को उनकी चिंता है. इसलिए मैने चन्नी जी को फोन कर इस बारे में जानकारी ली थी.

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम की सुरक्षा को लेकर यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मुद्दे पर जानकारी दी थी. इस पर बीजेपी ने सवाल किया था कि आखिर किस हैसियत से चन्नी ने प्रियंका गांधी को फोन कर पीएम की सुरक्षा को लेकर जानकारी दी.

यह भी पढ़ें -: ओमप्रकाश राजभर का दावा- BJP के डेढ़ दर्जन मंत्री हमारे संपर्क में औऱ सैकड़ों विधायक…

पीएम का हाल जानने के लिए फोन किया प्रियंका ने कहा, मेरे पास संवैधानिक पोस्ट नहीं है. लेकिन जब मैंने टीवी देखी, तो मुझे पीएम मोदी की चिंता हुई. तो मैंने ये जानने के लिए कि सब कुछ ठीक है, मैंने ये जानने के लिए सीएम चन्नी को फोन किया. मुझे सिर्फ पीएम की चिंता थी. इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

प्रियंका बोलीं- सोशल मीडिया पर बीजेपी मजबूत यूपी चुनाव में सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने को लेकर प्रियंका ने कहा, बीजेपी की सोशल मीडिया पर मशीनरी काफी मजबूत है. वे काफी दिनों से इस पर काम कर रहे हैं. मैं अखिलेश यादव के बयान से सहमत हूं. बीजेपी को सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार में मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें -: आईपी सिंह ने बुक कराया योगी का गोरखपुर का टिकट, कहा- हार के बाद BJP भी नहीं पूछेगी

दरअसल, चुनाव आयोग ने इस बार कोरोना की कठिन स्थितयों के बीच होने वाले चुनावों को लेकर कई नियमों पर भी बात की है. जिसमें चुनाव आयोग ने चुनावी रैलियों पर रोक लगाते हुए वर्चुअल माध्यम से चुनाव प्रचार की बात कही है. ऐसे में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सवाल खड़े किए थे. अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी के लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कब्जा जमाए हुए हैं.

राहुल भी करेंगे यूपी में प्रचार प्रियंका गांधी ने बताया कि आने वाले समय में राहुल गांधी भी यूपी में प्रचार करते नजर आएंगे. प्रियंका ने कहा, हमने पार्टी स्तर पर कुछ योजनाएं बनाई हैं. जल्द राहुल गांधी प्रचार करते नजर आएंगे. वहीं, खुद के सीएम बनने के सवाल पर प्रियंका ने कहा, मैं मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं देखती. वहीं, चुनाव लड़ने के फैसले पर कहा, अभी कोई फैसला नहीं किया है.

यह भी पढ़ें -: असीम कुमार अरुण आचार संहिता लागू होते ही VRS लेकर बन गए BJP के मेंबर…

यह भी पढ़ें -: एक वोट से मेयर का चुनाव जीती BJP, कांग्रेस के सात पार्षद रहे अनुपस्थित, AAP ने लगाया मिलीभगत का आरोप

सोर्स – aajtak.in. Priyanka Gandhi On PM Narendra Modi Security Breach


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-