Politics

वीडियो ठीक नहीं बना, थोड़ा पीछे हट जाओ- PM मोदी के वीडियो पर लोग ऐसे कस रहे है तंज…

prime-minister-video-people-are-calling-it-a-photoshoot
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर फोटोशूट कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए लोग प्रधानमंत्री पर तंज कस रहे हैं। हालांकि वीडियो कब और कहां का है, इसके बारे में कोई सटीक जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने लिखा कि ‘जब कैमरा एंगल की बात आती है क्या कोई हमारे सर्वोच्च अभिनेता/निर्देशक को हरा सकता है?’ आप नेता नरेश बालियान ने भी वीडियो शेयर कर पीएम मोदी पर चुटकी ली है। आप विधायक ने लिखा कि ‘थोड़ा पीछे जाओ। वीडियो ठीक नहीं बना है।

ये भी पढ़ें -: शिवसेना नेता कई विधायकों को लेकर गुजरात गए, क्या गिरने वाली है उद्धव सरकार? संजय राउत ने दिया ये जवाब…

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘इनकी अलग ही दुनिया है।’ वायरल हो रहे वीडियो पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यशवीर सिंह ने लिखा कि ‘यह देश की प्रधानमंत्री है या कोई ड्रामा और पिक्चर बनाने वाले कलाकार?’ कपिल ने लिखा कि ‘साहब कैमरे के सामने पोज देते रह गए और यहां रुपया गिर गया, अर्थव्यवस्था गिर गई, बेरोजगारी बढ़ गई, महंगाई बढ़ गई, नौकरियां चली गई, लोग आत्महत्या करने लग गए।

उमर हफीज ने लिखा कि ‘मोदी जी हर चीज को बेस्ट करना चाहते हैं। परफेक्शन ही हमारे माननीय परम आदरणीय प्रधानमंत्री जी की पहचान है!’ रणजीत सिंह ने लिखा कि ‘फिल्म निर्देशक बन जाओ, इतना शौक है तो। हर वक्त यही दिमाग में चलता है कि वीडियो कैसी अच्छी आएगी।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘भारतीय प्रधानमंत्री की फोटो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी मीडिया में दिखाई जाती है, इसलिए फोटो अच्छी तरह से आना चाहिए। यह हमारे पूरे देश को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना के खिलाफ तीसरी याचिका दाखिल, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कही ये बात…

राहुल राजपूत ने लिखा ‘प्रकाश राज को जवाब देते हुए लिखा कि आप एक फ़िल्म बनाइये, जिसमे हीरो का रोल मोदी जी को दीजिए। आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।’ सुकुमार ने लिखा कि’ वास्तव में वह इस देश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए सर्वोच्च निदेशक हैं। जहां तक अभिनेता होने की बात है तो राजनीति में, एक अच्छे अभिनेता के रूप में आपको वही दिखना चाहिए, जो आप नहीं हैं।’ एस सोंधी ने लिखा कि ‘जब अभिनेता निर्देशक को निर्देशित करता है।

बता दें कि विपक्ष हमेशा प्रधानमंत्री पर “कैमरे का शौकीन” होने का आरोप लगाता रहा है। अब जब प्रधानमंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग पीएम मोदी पर तंज कसने लगे।

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सीमा पर पैर पसार रहा चीन, क्या अब भी ब्रिक्स के साथ घूमेंगे मोदी?

ये भी पढ़ें -: मुसलमान से हिंदू बनने वाले 18 लोगों की कहानी- राशनकार्ड और मकान के लिए किया धर्मांतरण

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-