India

कथा वाचक ने दिया बिना पढ़े परीक्षा पास करने का मंत्र, Video हुवा वायरल… अब हो रहे है ट्रोल

Pradeep Mishra Sehore Wale Exams Mantra
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Pradeep Mishra Sehore Wale Exams Mantra : मध्य प्रदेश में बच्चों की पढ़ाई और उनकी परीक्षा से जुड़े अंधविश्वास का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में खुद को कथा वाचक बताने वाले प्रदीप मिश्रा ‘सीहोर वाले’ बिना पढ़े परीक्षा पास करने की गारंटी लेते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में प्रदीप मिश्रा कह रहे हैं- शिवजी को जो बेलपत्र समर्पित किया जाता है. उस बेल पत्र का भाग भी स्थापित है. जब आपका बच्चा परीक्षा देने जा रहा है, पढ़ाई करने जा रहा है और पास नहीं हो रहा है. आपको लग रहा है कि इसने पढ़ाई नहीं की और पास नहीं होगा, तो बेलपत्र के बीच वाली पत्ती पर शहद लगा लीजिए और शिवलिंग पर जाकर बच्चे के हाथ से उसे चिपकवा दीजिए. बच्चे ने भले ही साल भर पढ़ाई नहीं की हो, लेकिन जिस विषय की परीक्षा के दिन वह यह काम करेगा उस विषय में पास होकर रहेगा. उसकी परीक्षा अच्छी जाएगी.

यह भी पढ़ें -: चेकिंग के लिए गाड़ी रोके जाने पर BJP नेता की पुलिसवाले को धमकी- वर्दी उतरवा दूंगी, चौकी इंचार्ज हो उसी…

यह भी पढ़ें -: सिद्धू पर बहन ने लगाए बड़े आरोप, बोली- मां को कंगाली में छोड़ दिया, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई मौत

यह भी पढ़ें -: Shoaib Akhtar बोले- अगर ये नियम सचिन के टाइम होते तो वो 1 लाख से ज्यादा रन…

जानकारी के अनुसार, प्रदीप मिश्रा सीहोर के रहने वाले हैं. इसलिए लोग इन्हें “सीहोर वाले बाबा” भी कहते हैं. उनकी एक विट्टलेश सेवा समिति है. इस समिति के तहत सीहोर में एक भव्य आश्रम बनाया जा रहा है. प्रदीप मिश्रा शिव महापुराण की कथा सुनाते हैं. उनका उपनाम रघु राम बताया जा रहा है.

उन्होंने स्थानीय हाई स्कूल में पढ़ाई की है और वह स्नातक पास हैं. उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. इनकी कथा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत कई दूसरे नेता भी शामिल हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें -: Bhaiyyu Maharaj आत्महत्या केस में शिष्या पलक समेत दो सेवादार दोषी करार, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: Bihar : के खेत में जा गिरा सेना का विमान, गांववालों ने कंधे पर उठा सड़क तक पहुंचाया

सोर्स – hindi.news18.com. Pradeep Mishra Sehore Wale Exams Mantra


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-