Entertainment

पूनम पांडे के साथ पति ने की मारपीट, दीवार से दे मारा सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

poonam-pandey-husband-sam-bombay-arrested-for-assault-actress-admitted-to-hospital
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Poonam Pandey Husband Sam Bombay Arrested : पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Sam Bombay Arrest) शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा.

यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं. सैम द्वारा की गई मारपीट में पूनम पांडे की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं. जिससे अभिनेत्री को देखने में भी दिक्कत हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें -: किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर बरसे सत्यपाल मलिक, बोले- जब कहेंगे हट जाऊंगा

बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा ट्रिप के दौरान पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए थे.

उन्होंने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही सैम और पूनम पांडे की शादी हुई थी. शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी. लेकिन, बाद में सैम को जमानत पर छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी हिंसा केस में सुप्रीम कोर्ट बोला- हम रिटायर जज को जांच की निगरानी के लिए नियुक्‍त करेंगे

पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में अभिनेत्री ने बताया था कि शादी से पहले भी सैम उनके साथ मारपीट करते थे, लेकिन उन्हें लगा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं और अब एक बार फिर पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें -: राहुल गांधी बोले- पहले अगस्ता वेस्टलैंड भ्रष्ट था,अब BJP लॉन्ड्री में धुलकर साफ़ हो गया

यह भी पढ़ें -: UP चुनावों के लिए चंद्रशेखर आजाद का बड़ा एलान- आज़ाद समाज पार्टी इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव

सोर्स – hindi.news18.com.  Poonam Pandey Husband Sam Bombay Arrested


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-