Entertainment

शत्रुघ्न सिन्हा पर पूजा मिश्रा का सेक्‍स स्‍कैम का आरोप, कहा- मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनी सोनाक्षी

pooja-mishra-shocking-allegations-on-shatrughan-sinha-poonam-sinha-says-they-did-sex-scam-and-black-magic-on-me
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

‘बिग बॉस 5’ (Bigg Boss) में नजर आईं पूजा मिश्रा (Pooja Mishra) ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा मिश्रा ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में सिन्हा परिवार पर उनके करियर और जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। यही नहीं पूजा मिश्रा ने यह तक दावा किया कि शत्रुघ्न सिन्हा और फैमिली ने उनके साथ ‘सेक्स स्कैम’ किया। शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश करके ट्रेड करते थे और उन्होंने उनकी वर्जिनिटी को बेचकर बेटी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को स्टार बनाया। पूजा मिश्रा का कहना है कि उन्होंने 17 साल से यह झेला है। अगर उनकी जगह कोई और होता तो सूइसाइड कर लेता।

पूजा मिश्रा के इन आरोपों ने सनसनी मचा दी है। इस इंटरव्यू में पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। हालांकि इस पर अभी तक शत्रुघ्न सिन्हा या उनके परिवार का कोई रिऐक्शन नहीं आया है। पूजा मिश्रा के पिता पद्माकर मिश्रा इनकम टैक्स अफसर रहे। उन्होंने कहा कि उनके पापा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके दोस्तों की कई बार करोड़ों की मदद की, लेकिन सिन्हा परिवार उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा है।

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे ने कैंसिल किया कल मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने का प्लान

पूजा मिश्रा ने कहा, ‘बॉलिवुड की एक फैमिली ने न सिर्फ मेरा करियर बल्कि पर्सनल लाइफ और फाइनैंशल बर्बाद कर दी। मैं बात कर रही हूं शत्रुघ्न सिन्हा की। वो मेरे पापा के बहुत अच्छे दोस्त थे। मेरे पापा कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स थे और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके पूरे फ्रेंड सर्कल के लिए 100-100 करोड़ के फेवर किए। दो दशक होने को आए हैं लेकिन ये परिवार हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ा है। जब मेरे पापा मुंबई में थे और सर्विस करते थे तो पूनम सिन्हा ने उन्हें ब्रेनवॉश कर दिया था। कहा था कि बॉलिवुड में सिर्फ वेश्याएं काम करती हैं। वो कितने बड़े दोगले हैं।

पूजा मिश्रा ने आगे कहा, ‘आज खुद उनकी बेटी (सोनाक्षी सिन्हा) बॉलिवुड में काम कर रही है, पर मेरा पत्ता काटने के लिए उन्होंने मेरे पापा को ऐसे बोला। जब 2005 में मेरा पापा रिटायर होकर पुणे चले गए तो तब पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने मुझे खुलेआम दबाना शुरू कर दिया। बल्कि जब मैं वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में रहती थी, तो ऊपर वाले घर में रहती थी तो पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा मुझ पर काला जादू करवाते थे। उनकी हमेशा यही इनसिक्योरिटी रहती थी कि कहीं मैं उनसे ज्यादा फेमस न बन जाऊं। इसी वजह से आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मेरी 35 फिल्में इन लोगों ने चुरा लीं। मेरे रास्ते रोके। इसके लिए वही जिम्मेदार हैं। ये लोग मुझे बहुत कन्फ्यूज करते हैं अपने आपको बचाने के लिए। कि नहीं हमने नहीं सलमान खान ने किया है, शाहरुख खान ने किया है।

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे पर ओवैसी का पलटवार, बोले- इन्हें जेल में डाल दो, दिमाग ठंडा हो जाएगा

ने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा परिवार ‘लालची’ और ‘राक्षसी’ कहते हुए आरोप लगाया कि वो जबरदस्ती उनके घर में घुस जाते थे। यहां तक कि उनके स्पॉन्सर्स तक छीन लिए। अपने करियर को बर्बाद करने के पीछे शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा का हाथ बताते हुए पूजा मिश्रा ने कहा, ‘2009 में मैं शत्रुघ्न सिन्हा के घर गई थी। मैं उनके लिए कैंडल्स गिफ्ट में लेकर गई थी क्योंकि उनका जन्म दिन आने वाला था। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इनसिक्योर है, सब जानते हैं, लेकिन पूनम सिन्हा अलग ही लेवल की इनसिक्योर हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि अपने मुंहबोले भाई की बेटी, जिसने करोड़ों के फेवर्स उन पर किए है, मुझे उन्होंने कुछ खिला दिया और मुझ पर काला जादू कर दिया? ये लोग कितने लालची और राक्षसी है।

पूजा मिश्रा आगे बोलीं, ‘2007 से 2014 तक मैं लोखंडवाला में अपने फैमिली अपार्टमेंट में रहती थी। क्या आपको पता है कि उस अपार्टमेंट के ऊपर वाले घर में शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार रहता था? मैं सिंगापुर से शॉपिंग करके आती थी और वो मेरे घर में घुसकर मेरी चीजें चुराकर सोनाक्षी सिन्हा को पहनाते थे और फिर फोटो पेपर में छपवाते थे। मेरे मीडिया कॉन्ट्रैक्ट्स टर्मिनेट करना, मेरे स्पॉन्सर्स चुराना, क्या-क्या नहीं किया है इन लोगों ने। लेकिन इन लोगों के क्राइम अलग लेवल पर चलने लगे, जब ये उसी घर में सेक्स स्कैम चलाने लगे मुझे लेकर। ये लोग मुझे बेहोशी की हालत में ट्रेड करने लगे।। इन लोगों ने मेरी वर्जिनिटी बेचकर पैसे बनाए हैं। सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है। वो तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी। फिर अचानक बॉलिवुड में कहां से आ गई?

ये भी पढ़ें -: पत्रकार के साथ हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखे BJP विधायक, वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: BJP नेता विजय गोयल ने जामा मस्जिद इलाके में लगाई झाड़ू, लोगों से कहा ‘ईद मुबारक’

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-