Politics

PM मोदी का Twitter अकाउंट हैक, बिटकॉइन को लेकर किया ये ट्वीट…

pm-narendra-modis-twitter-handle-briefly-compromised-says-pmo-after-bitcoin-link-posted
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

PM Narendra Modi Twitter Handle : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी ट्विटर अकाउंट में सेंधमारी (PM Modi Twitter Account Hack) की गई है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से रविवार तड़के ये जानकारी दी गई. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर हैंडल को हैक कर ट्वीट किया गया, जिसमें दावा किया गया था कि ‘भारत ने आधिकारिक रूप से बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दे दी है.’ इस शरारतपूर्ण ट्वीट को हटा दिया है और पीएम के अकाउंट को सुरक्षित कर लिया गया है.

मामला सामने आने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने अपने ट्वीट में कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से छेड़छाड़ की गई थी. इस मामले को ट्विटर के सामने उठाया गया है और अकाउंट को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया है. जिस अवधि में अकाउंट से छेड़छाड़ की गई उस दौरान किए गए किसी भी ट्वीट को नजरअंदाज किया जाए.

यह भी पढ़ें -: दीपक चौरसिया का लड़खड़ाती ज़बान मैं वीडियो वायरल, लोग कर रहे है तरह-तरह की बातें

फिलहाल, पीएम मोदी के निजी ट्विटर अकाउंट को बहाल कर लिया गया और दुर्भावनापूर्ण ट्वीट को हटा दिया गया है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. पीएम मोदी के अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा गया है, “भारत ने आधिकारिक तौर पर बिटकॉइन को कानूनी स्वीकार्यता दे दी है. सरकार ने आधिकारिक रूप से 500 बिटकॉइन (BTC) खरीदे हैं और उन्हें देश के नागरिकों में बांट रही है.” ट्वीट के साथ एक स्कैम लिंक भी अटैच किया गया था.

यह भी पढ़ें -: कुतुबमीनार के अंदर देवताओं की पूजा करने की मांग वाली याचिका ख़ारिज

ट्विटर पर यूजर्स डिलिट किए गए ट्वीट को शेयर करके अपनी राय रख रहे हैं. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, “गुड मॉर्निंग मोदी जी, सब चंगा सी?

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक, लिंक पर क्लिक न करें. यह एक स्कैम है. यहां तक कि प्रधानमंत्री का अकाउंट भी सुरक्षित नहीं है. भारतीय सोशल मीडिया हैकर्स, मैनिपुलेटर्स, स्कैमर्स और विदेशी हस्तक्षेप से कितना सुरक्षित होगा? Twitter की वेरिफाइड सिक्योरिटी से समझौता?

यह भी पढ़ें -: खुले मैं नमाज़ मुद्दे पर कम मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम प्रशासन के पुराने आदेश को पलटा

यह भी पढ़ें -: लाठीचार्ज से भड़के पूर्व IAS,बोले- योगी जी की पुलिस ‘परिवार स्वरूप’ जनता का आदर करती हुई

सोर्स – ndtv.in.  PM Narendra Modi Twitter Handle


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-