Politics

PM मोदी बोले- राजनीति नहीं सेवा के लिए आया हूं, लोग चुटकी लेते हुवे करने लगे ऐसी बातें…

pm-narendra-modi-said-that-if-he-has-not-come-to-do-politics-then-people-started-trolling
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुजरात के भरूच में आयोजित ‘उत्कर्ष समारोह’ के लाभार्थियों से बातचीत के दौरान कहा कि अक्सर जानकारी के अभाव में अनेक लोग योजनाओं के लाभ से वंचित रह जाते हैं। कभी-कभी योजनाएं कागजों पर रह जाती है लेकिन जब इरादा साफ हो तो इसके नतीजे भी मिलते हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में सेवा करने के लिए आया हूं।

पीएम मोदी ने कही यह बात : वर्चुअल रूप से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली से देश की सेवा करते हुए मुझे आज साल पूरे हो रहे हैं। उन्होंने 8 वर्ष को सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज जो कुछ भी मैं कर पा रहा हूं, वो आपसे सीखा है। मैं राजनीति करने के लिए नहीं, देश वासियों की सेवा के लिए आया हूं।

ये भी पढ़ें -: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार, जानें क्या क्या लगे है आरोप…

कुछ यूजर्स ने यूं ली चुटकी : विपिन सिंह नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया – आपने बिल्कुल सही कहा लेकिन यह बात समझने में जनता ने 7 साल लगा दिए कि आपके लिए देश का मतलब तो सिर्फ अडानी और अंबानी हैं। मुकेश मीणा लिखते हैं, ‘ महाराज इतनी सेवा नहीं चाहिए, अब तो देश की जनता पर रहम करो और झोला उठाकर चले जाइए।’ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे जोक ऑफ द डे बताया तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि मस्त जोक मारा है।

अभिषेक यादव नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि यह बयान 8 सालों का सबसे बड़ा चुटकुला है। वीरेंद्र कुमार नाम के एक यूज़र ने पीएम मोदी के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि आप के आने के बाद देश में आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि आप राजनीति के लिए नहीं बल्कि सेवा के लिए आए हैं। अजीत कुमार नाम के एक यूजर लिखते हैं – देशवासियों को अब बस माफ कर दीजिए।

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले पर बोले ओवैसी- मैं एक और मस्जिद नहीं खोना चाहता, कमेटी सुप्रीम कोर्ट जाए

अरुण नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि आपकी सेवा की वजह से ही देश सुरक्षित है, हम तो ईश्वर से कामना करेंगे कि आप हमेशा प्रधानमंत्री बने रहें। अरुण नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया, ‘ अब बहुत हो चुकी सेवा, अब कुछ दिन तक राजनीति भी कर लीजिए। वह राजनीति जिससे इस देश की गरीबी, अशिक्षा, गैर बराबरी तथा जातीय विद्वेष का खात्मा हो जाए। आपकी सेवा से देश तबाह हो चुका है, प्लीज आप राजनीति करें।

ये भी पढ़ें -: सलमान ने की ‘धाकड़’ फ़िल्म की तारीफ तो कंगना बोलीं- थैंक्स मेरे दबंग हीरो, अब नहीं कहूंगी कि…

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडितों के समर्थन में बडगाम जाना चाहती थीं महबूबा मुफ्ती, हुवी हाउस अरेस्ट

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध, लोगों ने कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-