Politics

BJP अध्‍यक्ष नड्डा का आरोप- सीएम चन्‍नी ने फोन तक रिसीव नहीं किया

pm-modi-security-lapse-bjp-presidents-allegations-cm-channi-did-not-even-receive-the-phone
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Presidents PM Modi Security Lapse : भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (bjp president jp nadda) ने बुधवार को पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर पंजाब सरकार (Punjab Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री का काफिला फ्लायओवर पर फंसा हुआ था, तब पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi) ने न तो फोन रिसीव किया और न ही मामले को सुलझाया. उन्‍होंने इस बारे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा. हुसैनीवाला से करीब 30 किमी दूर कुछ प्रदर्शनकारियों ने जाम लगा दिया, जबकि इसी मार्ग से प्रधानमंत्री निकलने वाले थे. इस बारे में राज्‍य के मुख्‍य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्‍वासन दिया था कि रास्‍ता साफ है.

यह भी पढ़ें -: वरुण गांधी बोले- जनहित में बोलने से कौन रोकेगा मुझे, मैं किसी डर या निजी लाभ-हानि की दृष्टि से…

गौरतलब है कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया. गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है.

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दौरा विकास योजनाओं की शुरुआत के लिए था, पंजाब के लिए हजारों करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शुभारंभ होना था. लेकिन हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब के विकास में बाधक नहीं होने देंगे. पंजाब के विकास के प्रयास जारी रहेंगे. भाजपा अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार ने राज्‍य पुलिस को यह निर्देश दिया था कि लोगों को प्रदर्शन में जाने से रोका जाए, लेकिन प्रदर्शनकारियों और पुलिस की मिलीभगत के कारण यहां जाम लगाया गया और बड़ी संख्‍या में बसें इसमें फंस गईं.

यह भी पढ़ें -: फिरोजपुर में प्रदर्शन की वजह से 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे PM मोदी, केंद्र ने पंजाब से मांगी रिपोर्ट

यह दुख की बात है कि पंजाब सरकार ने आगामी विधानसभा चुनाव में हार की आशंका से ऐसी घटिया हरकत की. उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री चन्‍नी ने फोन तक रिसीव नहीं किया. पंजाब में कांग्रेस सरकार की ये हरकतें लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्‍वास रखने वाले किसी भी व्‍यक्ति को कष्‍ट देगी.

उन्‍होंने कहा कि यह भी याद नहीं रखा गया कि प्रधानमंत्री मोदी शहीद भगत सिंह और अन्‍य स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धांजलि देंगे और विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे. उन्‍होंने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार विकास विरोधी है और उसे स्‍वतंत्रता सेनानियों के लिए कोई सम्‍मान नहीं है.

यह भी पढ़ें -: BJP द्वारा लगाए आरोपों पर बोले CM चन्नी- 70000 कुर्सियां लगाई थीं पर 700 लोग ही आए…

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले में फिरोजपुर के SSP हरमन हंस सस्पेंड…

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोलीं स्मृति ईरानी- कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे औऱ…

सोर्स – hindi.news18.com.  BJP Presidents PM Modi Security Lapse


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-