Politics

PM मोदी की 9 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली टली, जानें वजह…

pm-modi-lucknow-rally-on-9th-has-been-postponed
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

PM Modi Lucknow Rally Postponed : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 जनवरी को होने वाली रैली टल गई है. सूत्रों का कहना है कि मौसम विभाग ने 8-9 जनवरी को लखनऊ में बारिश की आशंका जताई है, ऐसे में बारिश की संभावना को देखते हुए रैली रद्द करने का फैसला किया गया है. बताया जा रहा है कि बारिश और कोरोना के बढ़ते केसों के चलते रैली को रद्द करने का फैसला किया गया है.

हालांकि, बीजेपी यूपी का कहना है कि पार्टी ने लखनऊ में 9 जनवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का प्रस्ताव रखा था. लेकिन आधिकारिक तौर पर यह कार्यक्रम तय नहीं हुआ था, ऐसे में जब कार्यक्रम तय नहीं हुआ, तो रद्द की बात ही नहीं है.

यह भी पढ़ें -: वरुण गांधी बोले- जनहित में बोलने से कौन रोकेगा मुझे, मैं किसी डर या निजी लाभ-हानि की दृष्टि से…

बताया जा रहा है कि 8-9 जनवरी को लखनऊ में मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है. इस वजह से पीएम का कार्यक्रम नहीं बन पाया. यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी लगातार एक्टिव हैं. उन्होंने राज्य में 1 महीने में 8 रैलियां कीं. पीएम मोदी 2 जनवरी को मेरठ पहुंचे थे. यहां पीएम मोदी ने मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया.

मेरठ के सरधना शहर के सलावा और कैली गांवों में 700 करोड़ की अनुमानित लागत से खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की जा रही है. जिसमें 540 महिलाओं और 540 पुरुषों सहित 1,080 खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने की क्षमता होगी.

यह भी पढ़ें -: फिरोजपुर में प्रदर्शन की वजह से 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे PM मोदी, केंद्र ने पंजाब से मांगी रिपोर्ट

इससे पहले पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में 11,000 करोड़ रुपये की कानपुर मेट्रो रेल परियोजना के पहले खंड का उद्घाटन किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने वाराणसी में काशी कॉरिडोर, प्रयागराज में कई योजनाओं, एक्सप्रेस वे समेत तमाम बड़े प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और आधारशिला रखी थी.

यह भी पढ़ें -: BJP द्वारा लगाए आरोपों पर बोले CM चन्नी- 70000 कुर्सियां लगाई थीं पर 700 लोग ही आए…

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले में फिरोजपुर के SSP हरमन हंस सस्पेंड…

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोलीं स्मृति ईरानी- कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे औऱ…

सोर्स – aajtak.in.  PM Modi Lucknow Rally Postponed


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-