Politics

ममता बनर्जी बोली- PM मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसका उद्घाटन तो हम पहले ही कर चुके

pm-modi-inaugurates-cancer-institute-in-kolkata-angry-mamta-banerjee
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोलकाता में चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल थीं। ममता बनर्जी एक बार फिर पीएम मोदी से नाराज दिखीं और उन्‍होंने दावा किया कि पीएम मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसका उद्घाटन तो हम पहले ही कर चुके हैं।

कोलकाता स्थित चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान (सीएनसीआई) के दूसरे परिसर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से उद्घाटन किया। इस अवसर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया सहित कई केंद्रीय मंत्री व नेता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- इस अपराध के लिए कांग्रेस को…

कार्यक्रम में शामिल हुईं ममता शुरू से ही नाराज दिखीं। सबसे पहले एंकर पर नाराजगी जताते हुए कहा क‍ि तुम मेरा टाइटल भी भूल गईं या आप नर्वस हो गईं।उन्होंने कहा, स्वास्थ्य मंत्री ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो बार फोन किया था। मैंने सोचा की कोलकाता का यह कार्यक्रम है, इसमें पीएम मोदी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। मैं शामिल रहूं। लेकिन पीएम मोदी को बताना चाहती हूं कि इसका उद्घाटन हमने पहले ही कर दिया था।

pm-modi-inaugurates-cancer-institute-in-kolkata-angry-mamta-banerjee

यह भी पढ़ें -: सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची : सूर्य प्रताप सिंह

कोरोना में हमें सेंटर्स की जरूरत थी। इस दौरान हमने देखा कि चित्तरंजन हॉस्पिटल राज्य से जुड़ा है। ऐसे में हमने इसका उद्घाटन कर दिया और इसको कोरना सेंटर बना था। यह काफी मददगार साबित हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि इस कैंपस का उद्धाटन और इस्तेमाल तो हम कोविड काल के दौरान ही कर चुके हैं, उन्होंने यह भी बताया कि इस संस्थान के लिए 25 फीसदी फंड पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से दिया गया है।

यह भी पढ़ें -: बजरंग दल ने काशी के गंगा घाट पर लगाए पोस्टर- गैर-हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित

यह भी पढ़ें -: बजरंग दल ने काशी के गंगा घाट पर लगाए पोस्टर- गैर-हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-