PM मोदी पर विवादित बयान  देने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया हुवे गिरफ्तार, कही थी ये बात…

PM मोदी पर विवादित बयान  देने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया हुवे गिरफ्तार, कही थी ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MP News: प्रधानमंत्री के बारे में विवादास्पद टिप्पड़ी करने वाले कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को पन्ना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी दमोह जिले में पटेरिया के निवास से की गई. सोमवार को पन्ना के पवई थाने में पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. पन्ना पुलिस पटेरिया को लेकर रवाना हो गई है. वहीं कांग्रेस पटेरिया के इस बयान से पूरी तरह अलग कर लिया है. साथ ही ये भी कहा है कि ऐसे बयान स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे.

पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को उनके निवास हटा से पन्ना पुलिस ने गिरफ्तार किया.पन्ना पुलिस ने सुबह चार बजे उनका घर घेर लिया था और साढ़े पांच बजते ही राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पटेरिया को पवई थाना लेकर पहुंची. वहां उन्हें आज सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा.

इससे पहले मध्यप्रदेश पुलिस ने पटेरिया के खिलाफ सोमवार को विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी कर कहा था कि शिकायत के बाद सोमवार दोपहर पन्ना जिले के पवई पुलिस थाने में पटेरिया के खिलाफ पटेरिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 504, 505 (1-बी), 505 (1-सी), 506, 153-बी (1सी) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें -: BJP MLA ने खुले आम गांव वालों को धमकाते हुवे बोले- गलती से भी सरपंच मेरी पसंद का नहीं हुआ तो…

वहीं इस पूरे मामले से कांग्रेस ने किनारा कर लिया. नई दिल्ली में कांग्रेस ने अपने नेता द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि यह बयान पार्टी को स्वीकार्य नहीं है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह सामने आए एक वीडियो में पटेरिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मोदी चुनाव खत्म कर देंगे. मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर (लोगों को) बांट देंगे. दलितों का, आदिवासियों का, अल्पसंख्यकों का भावी जीवन खतरे में है. संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो. हत्या का मतलब है, हराने का काम करो.

ये भी पढ़ें -: ससुर ने बयां की बहू की बर्बरता, बोले- मुझे पीटा… सड़क पर पटका और सीने पर बैठ गई’ , VIDEO हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: मनोज तिवारी के घर बेटी ने लिया जन्म, बोले- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती आई हैं


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-