PM मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने भेजी राखी, कही ये बात…

PM मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने भेजी राखी, कही ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का त्योहार आने वाला है. इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती हैं. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन (Pakistani Sister) कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Sheikh) ने उनके लिए राखी (Raakhi) भेजी है.

इसके साथ ही उन्होंने साल 2024 में होने वाले आम चुनाव (2024 General Election) के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. इसके साथ ही कमर मोहसिन ने कहा है कि उन्हें इस बार पूरी उम्मीद है कि वो पीएम मोदी से मिल पाएंगी.

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार 7 जन्म में भी PM नहीं बनेंगे कहकर आरसीपी सिंह ने JDU से दिया इस्तीफा

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वह (पीएम मोदी) इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे. मैंने सभी तैयारियां भी कर ली हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए ये राखी खुद बनाई है और इसमें रेशन के रिबन के साथ कढ़ाई से डिजाइन बनाई है.

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मैंने एक पत्र लिखा है जिसमें उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की है. उन्होंने कहा कि वो अच्छा काम करते रहें जैसे वो कर रहे हैं. इसके साथ ही कमर ने साल 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

ये भी पढ़ें -: अडवांस बुकिंग में लाल सिंह चड्ढा ने रक्षा बंधन को दी मात, रिलीज से पहले ही इतने करोड़ की कमाई

वो इसके हकदार भी हैं क्योंकि उनके पास वो सभी क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वो हर बार प्रधानमंत्री बनें. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन (Pakistani Sister) कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Sheikh) ने पिछले रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर भी उन्हें राखी (Rakhi) और एक कार्ड भेजा था. आपको बता दें कि मोहसिन शेख पिछले 20-25 सालों से भी ज्यादा समय से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं हैं.

ये भी पढ़ें -: मणिपुर में पांच दिनों के लिए इंटरनेट सर्विस बंद, दो जिलों में धारा 144 लागू, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: नड्डा के साथ फोटो शेयर कर बोले कीर्ति आजाद- देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का BJP से लेना देना नहीं

ये भी पढ़ें -: थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी तरह पीटा, लगाए चांटे पर चांटे… Video वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-