Politics

जंतर मंतर पर ज़हर उगलने वाला पिंकी चौधरी हुआ अंडरग्राउंड, जारी हो सकता है वारंट

pinky-chaudhary-goes-underground-warrant-may-be-issued-jantar-mantar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जंतर-मंतर पर भड़काऊ नारे लगाने के मामले में दिल्ली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से डरकर आरोपी भूपेंद्र उर्फ पिंकी चौधरी अंडरग्राउंड हो गया है. उसकी तलाश में पुलिस की टीम ने गाजियाबाद के 5 ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन पिंकी चौधरी का कुछ पता नहीं चला. पुलिस के मुताबिक दबिश तेज होने के बाद वह भूमिगत हो गया है.

दिल्ली पुलिस की टीम ने पिंकी की तलाश में गाजियाबाद के राजेन्द्र नगर में छापा मारा. इसके बाद लोनी में पिंकी के 2 ठिकानों पर रेड की गई, लेकिन वह यहां भी नहीं मिला. उसके बाद पुलिस ने साहिबाबाद में छापेमारी की, मगर पिंकी का पता नहीं चला. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस आज पिंकी चौधरी के खिलाफ अदालत से वारंट जारी करवा सकती है.

ये भी पढ़ें -: हरियाणा सरकार ने 2.72 करोड़ की खरीदी कोरोनिल किट, पर ठीक होने वालों का कोई रेकॉर्ड नहीं

गौरतलब है कि जंतर-मंतर एक समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कार्यक्रम का आयोजन करने वाले बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय और उनके 6 साथियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. बीते दिनों पटियाला हाउस कोर्ट ने इन आरोपियों से दो लोगों को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया, जबकि अश्निनी उपाध्याय समेत 4 अन्य को न्यायिक हिरासत में रखे जाने का आदेश दिया था.

pinky-chaudhary-goes-underground-warrant-may-be-issued-jantar-mantar

ये भी पढ़ें -: संसद मे बोली मोदी सरकार- 370 के बाद दूसरे राज्यों के सिर्फ दो लोगों ने खरीदी J&K में जमीन

इन सभी के ऊपर 8 अगस्त को एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने अश्विनी उपाध्याय, विनोद शर्मा, दीपक सिंह, विनीत क्रांति, प्रीत सिंह और दीपक के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की थी. इसी मामले को लेकर अब पिंकी चौधरी की भी तलाश की जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया में पिंकी चौधरी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी पिंकी चौधरी एक टीवी न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान एंकर को धमकाते हुए दिख रहा है.

ये भी पढ़ें -: जंतर-मंतर मैं उगला जहर- ऐंकर पूछने लगे पता तो कैमरा बंद कर भाग निकले पिंकी चौधरी

ये भी पढ़ें -: सांसदों के अनुपस्थिती से नाखुश PM मोदी, विधेयक पेश होने के दौरान लापता BJP नेताओं की लिस्ट मांगी

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-