India

दीपक चौरसिया का लड़खड़ाती ज़बान मैं वीडियो वायरल, लोग कर रहे है तरह-तरह की बातें

paying-tribute-to-vipin-rawat-news-nation-channel-anchor-deepak-chaurasia-video-is-going-viral
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Deepak Chaurasia Video Viral : न्यूज़ नेशन चैनल के एंकर दीपक चौरसिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके चैनल का ही है जिसमें वह एंकरिंग कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दीपक चौरसिया शहीद सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस दौरान उनके शब्द ठीक से निकल नहीं रहे हैं। कई जगह वह दिवंगत जनरल का नाम भी गलत ले रहे हैं तो कईं जनरल को जर्नलिस्ट कह दे रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया में इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए मोहम्मद जुबैर (@zoo_bear) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘दीपक चौरसिया के साथ क्या हुआ है? क्या उनकी तबीयत नहीं ठीक है? उन्होंने अपने इस शो की कुछ चीजों को यूट्यूब से क्यों हटा दिया है?’ बता दें कि यू ट्यूब से दीपक चौरसिया के एंकरिंग का वह वायरल वीडियो हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें -: केस वापसी पर बोले BJP नेता- सरकार ने किसान हित में फैसला किया, भड़के एंकर- पुलिस वालों का क्या?

रणविजय सिंह (@ranvijaylive) नाम के यूजर लिखते हैं कि इनको क्या हो गया है? कोई जानकार बताए। अलका साहू (@AlkaAgga) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि दुखी होने की एक्टिंग कर रहे हैं शायद। मिताली मुखर्जी (@MitaliLive) नाम की ट्विटर यूजर लिखती है कि क्या यह इसी संसार में हो रहा है। मुझे नहीं पता कि इनके इस बिहेवियर का क्या कारण है लेकिन एंकर को ऐसी स्थिति में ऑन एयर नहीं होना चाहिए। यह बहुत गैर जिम्मेदाराना है।

यह भी पढ़ें -: किसानों की घर वापसी पर बोले पूर्व IAS- बिना MSP पर कानून के जीत कैसी? छले गए अन्नदाता

रोहिणी सिंह ने कमेंट किया कि यह नोएडा मीडिया की स्थिति है। उन्नति शर्मा नाम की यूजर लिखती हैं कि इस तरह की घटनाएं इन टीवी चैनलों के लिए टीआरपी पाने के अलावा और कुछ नहीं है। सीडीएस को सम्मान देते समय भी इनमें शांत रहने का शिष्टाचार नहीं था।

अमन सिंह चिन्ना (manaman_chhina) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि यह पूरी तरह से दिखाई दे रहा है कि क्या गलत हुआ है। शुभम (@Shurat57890) नाम के यूजर लिखते हैं कि लगता है दीपक चौरसिया नई स्टाइल में एंकरिंग करने की कोशिश कर रहे हैं। साक्षी जोशी ने इस वीडियो पर कमेंट किया, “निहायत ही शर्मनाक और निंदनीय..हमारे सैनिकों का अपमान करने वाले फर्जी राष्ट्रवादी चैनल को जवाबदेह होने की ज़रूरत है कि उन्होंने ऐसा करने के लिए हिम्मत कैसे की।

यह भी पढ़ें -: राजस्थान पुलिस ने CDS बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -: फर्जी मार्कशीट के इस्तेमाल पर अयोध्या के BJP विधायक अयोग्य घोषित

सोर्स – jansatta.com.  Deepak Chaurasia Video Viral


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-