India

कथा वाले पंडितजी ने 3 हजार महिलाओं से ठग लिए 40 लाख रुपये, हुवे गिरफ्तार…

panditji-ajit-singh-chouhan-cheated-3-thousand-women-recovered-40-lakhas-rupees
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंडितजी महाराज इंदौर की 3 हजार महिलाओं को चपत लगाकर भाग गए. महिलाओं ने पहले महाराज को ढूंढ़ा, जब नहीं मिले तो भागी भागी पुलिस के पास पहुंचीं. पुलिस ने पंडितजी को ढूंढ़ निकाला. अब महाराज लॉकअप की हवा खा रहे हैं. मसला कथा वांचने का था.

इंदौर की द्वारकापुरी पुलिस ने एक ऐसे ठगोरे कथा वाचक को पकड़ा है जो शहर की तीन हजार से अधिक महिलाओं को चूना लगा चुका है. उसने कथा के नाम पर 40 लाख रुपए ठग लिए हैं. पंडितजी की महिलाओं ने पुलिस से शिकायत की तो वो पकड़ लिए गए. कथावाचक से पुलिस पूछताछ में जुटी है जिसमे कई खुलासे होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें -: सलमान खान से कंगना रनोट की बढ़ी नजदीकी पर पायल रोहतगी ने साधा निशाना, कह दी ये बात…

इन्दौर की द्वारकापुरी थाना पुलिस ने एक ऐसे कथावाचक ठग को गिरफ्तार किया जिसने महिलाओं से कथा करने के नाम पर लाखों रुपये ठगे और भाग गया. पुलिस के हत्थे आए इस कथावाचक का नाम प्रभु महाराज उर्फ अजीत सिंह चौहान है. वो गुजरात के भावनगर जिले के पोटादा गांव का रहने वाला है.

प्रभु महाराज उर्फ अजीत सिंह चौहान ने फरवरी 2021 में इंदौर के सूर्यदेव नगर में एक कथा का आयोजन किया था. उसमें उसने घोषणा की थी कि वह जल्दी ही एक और कथा हरिद्वार में कराएगा. प्रभु की बातों में आकर हजारों महिलाओं ने 1000 से लेकर 5000 तक की राशि पंडितजी के पास जमा करा दी. महिलाओं ने कथा में आने जाने का किराया और वहां रूकने-खाने-पीने के पैसे भी जमा करा दिए. इस तरह कुल 40 लाख रुपये पंडित के पास जमा हो गए थे.

ये भी पढ़ें -: स्‍वामी पर बग्गा का वार- अयोध्या, काशी और मथुरा में हिंदू हितों पर पलीता लगाने वाला एक ही झूठा आदमी है

पंडितजी कथा करा पाते उससे पहले ही कोरोना फैल गया और लॉक डाउन हो गया. इसलिए कथा नहीं हो पाई. तब महिलाओं ने प्रभु महाराज से अपने पैसे वापस मांगे. बाबा पैसे देने में आनाकानी करने लगा. तब महिलाओं ने पुलिस की शरण ली. महिलाओं ने शिकायत की तो पुलिस ने तलाश कर पंडितजी को गुजरात में ढूंढ़ निकाला. उनके कब्जे से लाखों रुपये बरामद कर लिए.

ये भी पढ़ें -: IPL में अपनी खराब फॉर्म पर बोले विराट कोहली- जिस दिन ऐसा हुआ क्रिकेट से ले लूंगा संन्यास

ये भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद ने धर्म संसद से तोड़ा नाता, अब जिहाद पर कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: नेताओं से पहले सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एडमिशन से लेकर हॉस्टल की व्यवस्था

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-