India

पाकिस्तान की लड़की को भारत के लड़के से फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के लिए मोदी सरकार से गुहार

pakistani-girl-wants-special-visa-from-indian-government-to-marry-boyfriend
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पाकिस्तान की एक लड़की को हिन्दुस्तानी लड़के से फेसबुक पर प्यार हो गया, लेकिन दोनों देशों की सीमा उनकी शादी में अड़चन है। पाकिस्तानी नागरिक सुमन रनतीलाल ने भारत आकर प्रेमी से शादी करने के लिए मोदी सरकार से विशेष अनुमति की मांग की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुमन पाकिस्तान के कराची में टीचर हैं। सितंबर 2019 में फेसबुक पर उनकी मुलाकात भारत के गुरुदासपुर के रहने वाले अमित शर्मा से हुई। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। अभी तक उनके बीच कोई मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ही दोनों ने एक दूसरे को इतना जान लिया कि जिंदगी साथ बिताने का फैसला कर लिया।

ये भी पढ़ें -: रविशंकर के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक किए जाने पर कांग्रेस सांसद का तंज- UN में उठे मुद्दा और ED…

सुमन ने कराची से फोन पर कहा, ”मैं भारत आने और अमित से शादी का इंतजार कर रही हूं। सुमन और अमित की मुलाकात 2019 में फेसबुक पर हुई। सुमन कई महीनों से भारत आने का इंतजार कर रही है। लेकिन पिछले साल मार्च से ही कोरोना महामारी की वजह से दोनों देशों के बीच यात्रियों की आवाजाही बंद है। इसलिए सुमन को अब तक वीजा नहीं मिल पाया है।

pakistani-girl-wants-special-visa-from-indian-government-to-marry-boyfriend

ये भी पढ़ें -: जॉर्ज फ्लॉयड मामले में बड़ा फैसला, दोषी पुलिस अधिकारी को मिली साढ़े 22 साल की सजा

गुरुदासपुर में एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी करने वाले अमित ने बताया कि वह काराची में जन्माष्टमी की तस्वीरें फेसबुक पर देख रहे थे और उसी दौरान उनकी नजर सुमन पर पड़ी। उन्होंने सुमन को मैसेज भेजा। कुछ दिनों बाद सुमन ने जवाब दिया। कुछ दिनों बाद दोनों ने एक दूसरे से फोन नंबर भी साझा कर लिया। नवंबर में अमित ने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे सुमन ने स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें -: संबित पात्रा से बोले टिकैत- आपकी भी कुछ नहीं चलती, BJP में आप सिर्फ झोला टांगने वाले लोग

ये भी पढ़ें -: UP में आपस में भिड़ गये सपा और BJP कार्यकर्ता, चले लात-घूंसे, देखें Video

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-