Politics

MP के गृह मंत्री का दावा- इंदौर में दंगा फैलाने की साज़िश में गिरफ्तार शख्स के पाकिस्तान से जुड़े हैं तार

pakistan-connection-to-the-indore-violence-home-minister-narotam-mishra-claims
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की एक बड़ी योजना को इंदौर पुलिस ने समय रहते फेल कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. अब इस मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है.

सोमवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंदौर में पुलिस ने जिस अल्तमस खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. यह वही शख्स है जिसने घटना के बाद थाने का घेराव किया था. इंदौर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में शामिल आरोपी अल्तमस के पास से पुलिस को कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री (वीडियो/ऑडियो) मिली है.

ये भी पढ़ें -: कोल्ड ड्रिंक, कूलर और बढ़िया भोजन देकर रेप आरोपी का VIP ट्रीटमेंट कर रही UP पुलिस

उन्होंने कहा कि प्रदेश की शांति को भंग करने के लिए यह कंटेंट काफी थे. वह इन कंटेंट को धीरे-धीरे जारी करता. अल्तमस खान के तार व्हाट्सएप और फेसबुक के ज़रिए पाकिस्तान से भी जुड़े होने की चीज़ें बरामद हुई है. इस मामले में 4 लोगों को धारा 153 के तहत गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ जारी है.

pakistan-connection-to-the-indore-violence-home-minister-narotam-mishra-claims

ये भी पढ़ें -: MP में मुस्लिम कबाड़ वाले से जबरन बुलवाया जय श्रीराम, देखें वीडियों…

बता दें कि बीते दिनों चूड़ीवाले की पिटाई के बाद से पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दंगे की साज़िश के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया. चारों आरोपी सोशल मिडिया के ज़रिए एक के बाद एक शहर के अलग-अलग इलाकों में दंगा फैलाने की योजना बना रहे थे लेकिन इंदौर पुलिस ने समय रहते इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को बताया मानसिक दिवालिया, बोले- GDP गिर रही है, ये सबकुछ बेच रहे हैं

ये भी पढ़ें -: करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज पर JJP नेता दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, कही ये बात…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-