Politics

नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पुलिस ने दर्ज की FIR

p-police-registered-fir-against-protesters-for-suport-of-nupur-sharma
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Prophet Remarks Row: यूपी के भदोही जिले में बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया. पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले 25 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है. पुलिस ने यह मुकदमा धारा 144 के उल्लंघन व बिना अनुमति जुलूस निकालने के आरोप में दर्ज किया है.

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज में शनिवार को स्थानीय लोगों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाला था. बता दें कि नूपुर शर्मा के खिलाफ जहां एक तरफ देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं वहीं, उनके समर्थन में भी आवाज उठने लगी है. भदोही के जंगीगंज में स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाला.

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज बबाल को लेकर UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें विस्तार से…

जुलूस निकालने वालों ने पोस्टर लिया था जिसमें लिखा था ‘मैं हिंदू शेरनी बहन नूपुर शर्मा के साथ हूं’. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जुलूस निकालने वालों की पहचान की और केस दर्ज किया.

p-police-registered-fir-against-protesters-for-suport-of-nupur-sharma

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, 25 जून को होना होगा पेश

पुलिस ने 10 नामजद समेत बड़ी संख्या में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया की गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज में करीब 25 लोगों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाला.

उन्होंने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू है. ऐसे में जुलूस निकालने वालों के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार के मंत्री बोले- भारत में हो रही घटनाओं के पीछे है पाकिस्तान का हाथ

ये भी पढ़ें -: अच्छे दिन आ गए हैं, अब और अच्छे दिन आएंगे : अमित शाह

सोर्स – india.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-