Politics

ओपी राजभर का BJP पर तंज- अपर्णा यादव को सीएम योगी ने किस जल से धोया

OP Rajbhar On Aparna Yadav Join BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

OP Rajbhar On Aparna Yadav Join BJP : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। इसको लेकर अब समाजवादी पार्टी के सहयोगी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इसी बहाने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव के परिवार में भाजपा की इस सेंधमारी पर राजभर ने तंज करते हुए कहा कि अपर्णा यादव को सीएम योगी ने किस जल से धोया है।

राजभर ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, “जब सूबे में सरकार बदली और योगी आदित्यनाथ सीएम बने थे, उस वक्त मुख्यमंत्री आवास में जाने पर सीएम योगी ने उसे गंगाजल से धोया था। उस समय सीएम योगी के लिए यादव ‘अछूत’ था, अपर्णा यादव को ले गए तो सीएम योगी ने किस जल से उनको धोया? क्या जेपी नड्डा, स्वतंत्र देव सिंह बताएंगे कि किस जल से उनको धोया गया है? जब पिछड़े जाति के लोग इनके लिए अपवित्र रहे हैं तो किस जल से अपर्णा को धोया?

यह भी पढ़ें -: अर्चना गौतम मामले मैं प्रियंका का पलटवार- PM मोदी से क्यों नहीं पूछते कब करेंगे शादी

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ”अपर्णा अकेले अपना वोट लेकर जा सकती हैं, अपर्णा ये सोचें कि वह समाज का वोट अपने साथ ले जाएंगी, तो यह नहीं होगा। समाज का वोट तो अखिलेश यादव को जाएगा।” राजभर ने कहा कि अपर्णा भाजपा में केवल इसलिए गई हैं ताकि कैंट, सरोजनीनगर से चुनाव लड़ सकें। राजभर ने इस दौरान बड़ा दावा किया कि दयाशंकर सिंह सरोजनीनगर से टिकट मांगने के लिए आए हैं और लाइन में लगे हैं। उन्होंने कहा, “भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो मैं उनको (दयाशंकर सिंह) चुनाव लड़ाउंगा।

यह भी पढ़ें -: CM योगी को ‘पुराने शिष्य’ ने ही दी चुनौती, बोले- जीवन का सबसे मुश्किल चुनाव बना दूंगा

यह भी पढ़ें -: मुजफ्फरनगर में ग्रामीणों ने BJP प्रत्याशी को खदेड़ा- विधायक जी…इस बार MLA बनकर दिखा दो

राजभर ने कहा कि अपर्णा के भाजपा में जाने से हम लोग खुश हैं। ओपी राजभर ने कहा, “अपर्णा यादव के पास क्या है? वो भाजपा को किस गांव में एक वोट दिला सकती हैं? पूरे उत्तर प्रदेश में कोई गांव ऐसा है क्या जहां से एक वोट वह भाजपा को दिला सकती हैं?” राजभर ने कहा, “स्वामी प्रसाद मौर्य के पास वो दम है कि यूपी के किसी भी जगह से वह 5-10 और 15 हजार वोट दिला सकते हैं। दारा सिंह चौहान और धर्म सिंह सैनी में भी वो दम है।

यह भी पढ़ें -: सपा को एक औऱ झटका, अपर्णा यादव के बाद सलोना कुशवाहा भी BJP में हुईं शामिल

यह भी पढ़ें -: मुकेश सहनी बोले- मैं नीतीश कुमार के साथ हूं, BJP को दिक्कत है तो अलग हो जाए

सोर्स – jansatta.com. OP Rajbhar On Aparna Yadav Join BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-