India

‘तुमसे ही शादी करूंगी वरना…’ एकतरफा प्यार में लड़की ने छोड़ा खाना-पीना, परेशान युवक पहुंच गया थाने

one-sided-love-mp-morena-youth-sought-help-from-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यह प्रेम कहानी कुछ अलग है. एकतरफा प्यार से युवक इतना परेशान हो गया कि उसे पुलिस से मदद मांगनी पड़ी. यह अनोखा मामला है मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का. एक लड़की के एकतरफा प्यार से परेशान युवक थाने पहुंच गया. लड़की उस लड़के से शादी की जिद करने पर अड़ी हुई है, जबकि लड़का उससे शादी नहीं करना चाहता है.

दरअसल, सबलगढ़ के एक गांव में 22 वर्षीय युवती को पास के ही गांव के रहने वाले नवलेश कुशवाहा से प्यार हो गया. कहा जाता है कि दोनों में पहले से ही दोस्ती रही है.

ये भी पढ़ें -: बॉलिवुड स्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने ट्रोल्स को इस अंदाज़ मैं दिया जवाब…

ऐसे में युवती ने कई बार युवक से प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने हर बार इनकार कर दिया. इस बीच युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया. घरवालों को जब युवती के इश्क का पता चला तो, वे लोग नवलेश पर शादी का दबाव बनाने लगे.

नवलेश और युवती के एक ही जाति के होने के कारण गांव में पंचायत हुई. दोनों पक्ष आमने-सामने हुए तो युवती ने सभी के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया. जब नवलेश ने शादी से मना किया तो युवती ने जान देने की धमकी दे डाली. नवलेश का कहना है कि लड़की के परिजन उसके घर आकर जान से मारने की धमकी देते रहते हैं. इससे तंग आकर उसने सबलगढ़ थाने पहुंचकर आवेदन दिया और अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई.

ये भी पढ़ें -: अब अक्षय कुमार और अजय देवगन पर भड़की कंगना रनौत, अक्षय पर तंज कसते हुवे बोली…

इस मामले में एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि सबलगढ़ थाने में इस तरह का आवेदन आया है. इसका दूसरा पहलू यह भी है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं. दोनों में पहले दोस्ती है. लड़की अब उससे शादी करना चाहती है. दोनों एक ही समाज के हैं. इसमें पुलिस का कोई काम नहीं है.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मस्जिद के बाद अब उठा ‘भोजशाला’ मामला, जानें पूरा मामला विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: 26 मई से बैंक से कैश निकालने-जमा करने के नियम बदले, जानें नए नियम…

ये भी पढ़ें -: अब प्राइवेटाइजेशन की कतार में हैं ये कंपनियां… सरकार ने उठाये कदम

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-