Politics

ओपी राजभर का दावा- अपर्णा यादव ने SP में वापस आने के लिए मुलायम सिंह यादव से लगाई है गुहार

Omprakash Rajbhar ON Aparna Yadav
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Omprakash Rajbhar ON Aparna Yadav : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने चैनल से बातचीत में कहा कि अपर्णा ने मुलायम से गुहार लगाई है कि उन्हें सपा में शामिल कर लिया जाए।

दरअसल यह इंटरव्यू TV9 भारतवर्ष चैनल पर हो रहा था। जिसमें पत्रकार ने ओपी राजभर से पूछा कि गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी को जमानत मिल गई है। ऐसे में आगे की पिक्चर क्या है? ओपी राजभर ने जवाब दिया कि उनके ऊपर जो मुकदमा कायम किया गया था। उसमें उन्हें 10 साल की सजा मिली थी लेकिन 12 साल से सरकार ने उन्हें जेल में रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें -: कानपुर बस हादसे मैं चौंकाने वाला खुलासा, चालक बोला- मुझे पीटा था, इसलिए गुस्से मैं…

उन्होंने आगे कहा कि कानूनी रूप से उन्हें अभी तक जमानत मिल जानी चाहिए थी। ओपी राजभर ने कहा कि ऊपर वाले के यहां देर हो सकती है लेकिन अंधेर नहीं। आज उन्हें जो जमानत मिली है, उससे यह साबित होता है कि उन्होंने धैर्य का परिचय दिया है। ओपी राजभर ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि मुख्तार अंसारी को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने यातनाएं दी हैं।

उनसे पूछा गया कि क्या आप मुख्तार अंसारी की मदद करते हैं? इस पर ओपी राजभर ने कहा कि हम खुलेआम कहते हैं कि मुख्तार अंसारी की मदद हमारे द्वारा की जाती है। हमारी उनकी दोस्ती है तो हम उनके लिए काम करेंगे। लखनऊ की कैंट सीट को लेकर ओपी राजभर से पूछा गया कि अपर्णा यादव भी वहां से टिकट मांग रही थीं? ओपी राजभर ने कहा कि यह बताइए कि अछूत को कोई टिकट देता है।

यह भी पढ़ें -: BJP के खिलाफ आज से ‘मिशन उत्तर प्रदेश’ शुरू करेगा संयुक्त किसान मोर्चा, जानें पूरा मामला…

उन्होंने आगे कहा, ‘ अपर्णा यादव के बुद्धि नहीं थी जो अछूत बनकर बीजेपी में टिकट मांगने चली गई थी। अखिलेश यादव और उनका परिवार मुख्यमंत्री आवास में रहता था, उसे योगी आदित्यनाथ ने गंगाजल से धोया था।’ इसके साथ ओपी राजभर ने दावा किया कि मुलायम सिंह यादव से जब अपर्णा यादव ने मुलाकात की थी तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी में मुझे अछूत समझा जाता है। मुझे समाजवादी पार्टी में वापस आना है। मुझे यहीं रहने दीजिए।

ओपी राजभर ने हंसते हुए कहा कि उनकी इस बात पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वहां से अपना सामान लेकर आ जाओ। कोई दिक्कत नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश में बीजेपी की दोबारा सरकार बनाने के लिए मेहनत करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- ये CM की नहीं गुंडों की…

यह भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग, बोले – 3-4 राउंड फ़ायर हुए

सोर्स – jansatta.com. Omprakash Rajbhar ON Aparna Yadav


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-