Politics

जेल में बंद मुख्तार अंसारी से मिले ओम प्रकाश राजभर, बताया क्या बात हुवी…

om-prakash-rajbhar-met-mukhtar-ansari-in-banda-jail
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Om Prakash Rajbhar Mukhtar Ansari : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी से मुलाकात की. राजभर ने बताया कि मुख्तार से चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इससे पहले राजभर ऐलान कर चुके हैं कि मुख्तार अंसारी जहां से चाहें उनकी पार्टी वहां से टिकट देगी.

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी को मसीहा बताया था. राजभर ने कहा था, उनकी पार्टी ना सिर्फ मुख्तार अंसारी बल्कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट देने के लिए तैयार है. वे जहां से चुनाव लड़ना चाहें, उन्हें टिकट देकर चुनाव लड़ाएंगे. राजभर ने कहा था, मुख्तार जनता के वोट से चुनाव जीतते हैं. अगर वे माफिया होते तो लोग वोट क्यों देते? इस नाते मुख्तार अंसारी गरीबों का मसीहा है.

यह भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री ने पूछा, फ्री में बना है ना आपका श्रम कार्ड? महिला बोली- नहीं 100 रुपये देकर बनवाया है

उन्होंने कहा, जहां तक जेल में बंद होने का सवाल है, तो किसी पर भी केस दर्ज हो, उसे जेल जाना पड़ेगा. लेकिन उन्हें अभी तक सजा नहीं हुई है.

कभी मुख्तार को मसीहा कहती थीं मायावती- राजभर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, मायावती कभी मुख्तार को मसीहा कहती थी, लेकिन आज माफिया कह रही हैं. ओपी राजभर ने कहा कि मायावती के कहने से कोई माफिया नहीं हो जाएगा. मुख्तार और उनके परिवार को टिकट देने के सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि हमारे मोर्चे में जो लोग आएंगे, उन सभी का स्वागत है और मुख्तार का भी स्वागत है.

यह भी पढ़ें -: एलपीजी सिलेंडर के दामों का हुवा ‘महा विकास’- 265 रुपये हुआ महंगा

राजभर ने सपा के साथ किया गठबंधन अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सपा के साथ गठबंधन का ऐलान किया है. हाल ही में अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें राजभर पर भरोसा है. जल्द ही दोनों पार्टियों के बीच सीटों को लेकर फैसला हो जाएगा.

यह भी पढ़ें -: नीरव मोदी और मेहुल चोकसी से बड़ा कारनामा तो ‘बाइक बोट’ के मालिक ने कर डाला, जानें घोटाले पर विस्तार से..

यह भी पढ़ें -: विराट कोहली के बयान पर बोले कपिल देव- एक कप्तान को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए जैसा…

सोर्स – aajtak.in.  Om Prakash Rajbhar Mukhtar Ansari


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-