Politics

ओमप्रकाश राजभर का दावा- BJP के डेढ़ दर्जन मंत्री हमारे संपर्क में औऱ सैकड़ों विधायक…

Om Prakash Rajbhar On BJP Ministers And MLA
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Om Prakash Rajbhar On BJP Ministers And MLA : उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही राज्‍य में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। शनिवार को खबर आई कि बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात की। खुद दयाशंकर सिंह ने कुछ पत्रकारों के साथ बातचीत में इस मुलाकात की पुष्टि की, लेकिन ओमप्रकाश राजभर से जब एक चैनल के पत्रकार ने पूछा, ‘आपके भी पाला बदलने की अटकलें हैं’। इस सवाल के जवाब में राजभर ने जो कहा वह बेहद चौंकाने वाला है।

ओमप्रकाश राजभर से पत्रकार ने स्‍पष्‍ट तौर पर नाम लेकर पूछा, ‘दयाशंकर जी आए थे आपसे मिलने, क्‍या लगता है कि कुछ अटकलें तेज हो रही हैं कि कुछ पाला बदलने का मामला चल रहा है, इस तरह की चर्चाएं हैं।’ ओमप्रकाश राजभर ने इसके जवाब में कहा, ‘देखिए दयाशंकर ही नहीं हर नेता अपने-अपने जुगाड़ में लगा है। जब उधर टिकट सेट नहीं होगा तो इधर टिकट सेट कराने के चक्‍कर में लोग घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से हो गई है छुट्टी?, जानें पूरा मामला…

इस पर पत्रकार ने पूछा, ‘दयाशंकर सिंह आ रहे हैं आपके पास टिकट मांगने?’ इसके जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ‘भई देखिए नेता हैं, अगर बीजेपी टिकट नहीं देगी तो कहीं न कहीं चुनाव लड़ने की तो ख्‍वाहिश होगी ही ना। उनके डेढ़ दर्जन मंत्री हमारे संपर्क में हैं, कह रहे हैं कि टिकट फाइनल करा दीजिए आ जाएंगे। उनके सैकड़ों तो विधायक घूम रहे हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने सैकड़ों तो विधायक घूम रहे हैं वाली बात बीजेपी विधायकों के लिए कही कि वे टिकट के लिए मारे-मारे घूम रहे हैं। सपा गठबंधन को कितनी सीटें मिलने जा रही हैं, इस सवाल पर राजभर ने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार आने जा रही है। महंगाई से प्रदेश की जनता निजात चाहती है। राज्‍य के लोग जातिगत जनगणना करना चाहते हैं। ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह के साथ मुलाकात पर यह जो बयान दिया है, उसमें एक बात बेहद अहम है, उन्‍होंने दयाशंकर सिंह के साथ मुलाकात से इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को IIM के छात्र और स्टाफ ने लिखा खत- आपकी चुप्पी नफरत भरी आवाजों को बढ़ाती है

बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद ने भी पत्रकारों से बातचीत में यह दावा किया कि राजभर को वापस लाने के प्रयास हो रहे हैं। हालांकि, राजभर संजय निषाद को भी अपने साथ आने का न्‍योता दे चुके हैं। अब कौन किधर जा रहा है, आगे क्‍या होता है ये तो भविष्‍य के गर्भ में छिपा है, लेकिन इतना तो तय है कि उनकी बीजेपी नेता के साथ मीटिंग तो हुई, अब बंद कमरे में क्‍या-क्‍या बातचीत हुई यह तो वक्‍त के साथ ही सामने आएगा।

ओमप्रकाश राजभर ने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था। पिछले चुनाव में राजभर की पार्टी 8 सीटों पर लड़ी थी। पूर्वांचल और बुंदेलखंड में राजभर का पार्टी का प्रभाव है। इस बार वह सपा के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: पति संग अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ तो हुवी ट्रोल- कितना आसान है हिंदू लड़कियों का…

यह भी पढ़ें -: उदित राज का PM मोदी पर निशाना, बताया- ‘महान नाटककार’… फ़िर सफ़ाई मैं कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com. Om Prakash Rajbhar On BJP Ministers And MLA


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-