Sports

महेंद्र सिंह धोनी को दो हजार रुपए के लिए भेजा नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला

notice-sent-to-mahendra-singh-dhoni-for-two-thousand-rupees
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को मेरठ निवासी एक युवक ने अपने वकील के माध्यम से दो हजार रुपये के लिए नोटिस भेजा है। मामला जिम से संबंधित फीस के विवाद को लेकर है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का स्पोर्ट्स फिट के नाम से जिम कंपनी है, जिसकी फ्रेंचाइजी मेरठ के निर्भया आर्केड में है।

निर्भया आर्केड में जिम स्पोर्ट्स फिट (Sports Fit Gym) चल रहा है। युवक ने जिम स्पोर्ट्स फिट के मैनेजर देवेश कामरा, जिम के प्रमोटर व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को नोटिस भेजा है। वादी युवक का जिम संचालक से दो हजार रुपये जिम की फीस को समायोजित करने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने नोटिस जारी कराया।

ये भी पढ़ें -: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एलान- इसी साल निजी हाथों में जाएंगी ये 5 सरकारी कंपनियां

वादी युवक के वकील अनुज के मुताबिक, उनके मुवक्किल सचिन शर्मा ने निर्भया आर्केड में चल रहे स्पोर्ट्स फिट जिम में दो हजार रुपये प्रवेश शुल्क जमा किया था। जिस समय प्रवेश लिया था, उस दौरान उन्हें आश्वासन दिया गया था कि अगर कोरोना संक्रमण के चलते जिम बंद होेता है तो वे इन दो हजार रूपये का आगे समायोजन कर देंगे। दूसरी लहर में जब लॉकडाउन के बाद जब जिम बंद हुआ और जब बाद में खुला तो जिम संचालक ने दो हजार रूपये का समायोजन करने से मना कर दिया।

इस संबंध में जिम संचालक और युवक सचिन के बीच कई बार बात भी हुई। लेकिन, संचालक ने रुपये का समायोजन करने से साफ मना कर दिया। जिस पर सचिन शर्मा ने फ्रेंचाइजी मालिक व इस जिम के प्रमोटर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ विधिक नोटिस जारी करवाया है।

ये भी पढ़ें -: ‘सिर्फ 11 मिनट तक हुआ रेप’, कहकर घटा दी आरोपी की सजा, जज के खिलाफ प्रदर्शन

युवक सचिन का कहना है कि रुपयों को लेकर उन्होंने जिम संचालक से कई बार बात की। लेकिन, इसके बाद भी कोई समाधान नहीं निकला। संचालक रुपया का समायोजन करने से इंकार करता रहा। जबकि कोरोना के कारण कई महीने तक जिम बंद रहा है। जिम संचालक ने पहले ही कहा था कि जिम बंद होने पर रुपये वापस किए जाएंगे पर ऐसा नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें -: भीड़ मुस्लिम युवक को पीटती रही, बेटी लिपटकर रोती रही, तीन लोग हुए गिरफ़्तार

ये भी पढ़ें -: संजय राउत बोले- राज्यसभा में सांसदों पर हमला कर रहे थे बाहरी, मोदी सरकार ने भेजे भाड़े के टट्टू

सोर्स – patrika.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-