Politics

नीतीश-तेजस्वी ने की एक दूसरे की तारीफ, चाचा-भतीजे की ‘मंद मुस्कान’ से बिहार की सियासत में हलचल

nitish-tejashwi-praise-each-other-uncle-nephew-smile-and-stir-in-bihar-politics
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जाति आधारित जनगणना (Caste Census) को लेकर सोमवार (23 अगस्त) को बिहार के 10 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक सुर में बात की.

दोनों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को गौर से सुना है. अब उन्‍हें इस पर फैसला लेना चाहिए. उन्‍हें उनके निर्णय का इंतजार है. इस दौरान तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ बढ़ रही नजदीकियों पर कहा कि राष्‍ट्रीय हित और विकास के मुद्दों पर विपक्ष हमेशा सरकार का साथ देने को तैयार रहता है. सबसे खास बात यह है कि चाचा-भतीजा एक साथ नजर आए.

ये भी पढ़ें -: BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने को कहा तो महिला ने चप्पल से की धुनाई

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने एक दूसरे की तारीफ की और सियासी अदावत की कोई झलक नहीं दिखी. जाहिर है भाजपा से विभिन्न मुद्दों पर सीएम नीतीश की दूरियों के बीच तेजस्वी से इन नजदीकियों के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं.

nitish-tejashwi-praise-each-other-uncle-nephew-smile-and-stir-in-bihar-politics

ये भी पढ़ें -: कपड़े के ऊपर से छूना उत्पीड़न नहीं- हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने कहा- तब तो दस्ताना पहने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 23 अगस्त को मुलाकात के बाद जब सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ मीडिया से बात करने आए तो जो तस्वीर सामने आई वह काफी कुछ बयां करती है. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद राजनीतिक दलों के नेता निकले तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सबसे पहले एक साथ बाहर आए, जबकि इस प्रतिनिधिमंडल में कुल 10 राजनीतिक दलों के 11 प्रतिनिधि गए थे. सबसे पहले नीतीश और तेजस्वी बाहर आए और इस दौरान दोनों इकट्ठा होकर काफी देर तक बात भी की. माहौल कुछ बदला-बदला था.

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोली- पेट्रोल डीजल महंगा नहीं है, ये सब कांग्रेस का फैलाया प्रोपेगेंडा है

ये भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की समझ पर किया कमेंट तो लोग बोले- बिना डिग्री वाले भी अर्थशास्त्री बने घूम रहे हैं

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-