India

नेहा सिंह राठौर का ‘यूपी में का बा’ पार्ट 3: सड़क पर बेरोजगार बा …अरे बाबा…, देखें वीडियो

Neha Singh Rathore UP Me Ka Ba Part 3
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Neha Singh Rathore up me ka ba part 3: भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर का एक और चुनावी गीत आया है, ये गाना भी पहले के दो गानों की तरह वायरल हो गया है. नेहा सिंह राठौर ने इस भोजपुरी गाने में एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने इस गाने में अखलाक की लिंचिंग पर बात की है, गायों के हालात पर बात की है.

वहीं नेहा सिंह राठौर ने इस गाने में बेरोजगारी पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं हाल में जो पेपर लीक हुआ था. उस पर भी नेहा सिंह राठौर ने सवाल उठाए हैं. भर्ती न निकालने पर भी तंज कसा है. नेहा सिंह राठौर ने यूट्यूब पर ये गाना करीब 10 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं ट्विटर पर भी नेहा ने ये गाना शेयर किया है, उनके इस गाने पर भी कई लोग कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: सिंधिया का दावा- कोलकाता में दूसरा हवाई अड्डा बनाना चाहते हैं, बंगाल सरकार नहीं दे रही जमीन

एक यूजर ने लिखा कि इस गाने को और कितने पार्ट आएंगे, एक एक पार्ट दरबारी कवियों का कलेजा छलनी करता जा रहा है. सनी सिंह नाम के यूजर ने भी उनके गाने की भाषा की तारीफ की है. डॉ राहिला ने लिखा कि मुझे खुशी है कि आपने इलाहाबाद के स्‍टूटेंट्स की पीड़ा को ‘का-बा’ में दिखाया. यूजर्स ने किया सपोर्ट वहीं कई यूजर ने ये भी लिखा कि आप ऐसे ही लिखते रहो, जो जलते हैं उन्‍हें जलने दो. हालांकि कई लोगों ने नेहा सिंह राठौर को वीडियो में घेरने की भी कोशिश की है. कई ने उन्‍हें ट्रोल भी किया है. लेकिन ज्‍यादातर ने उनकी तारीफ ही की है.

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ का ऐलान- अब फ्री राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे

एक यूजर ने लिखा है कि मरणासन्न लोकभाषाओं के दौर में नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी को मुख्यधारा में ला दिया है. भोजपुरी से सर्वथा अनभिज्ञ लोग भी इस भाषा का आनंद ले रहे हैं. लोकभाषाओं में ऐसे रचनात्मक प्रयोग करने बहुत जरूरी हैं.

रवि किशन ने गाया था ‘यूपी में सब बा’ भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर, भाजपा सांसद और अभिनेता रविकिशन के ‘यूपी में सब बा’ के बाद ‘यूपी में का बा’ गाने के बाद चर्चा में आईं थीं. इसके बाद यूपी में योगी सरकार के खिलाफ घेरने के लिए विपक्ष ने भी उनके वायरल गाने का सहारा लिया. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में में ये गाना सुनते हुए नजर आए. नेहा सिंह राठौर ‘यूपी में का बा’ गाने के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आईं तो ट्रोल भी हुईं.

यह भी पढ़ें -: हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले मोहन भागवत- धर्म संसद में दिए गए बयान ‘हिंदुओं के शब्द’ नहीं

यह भी पढ़ें -: नफ़रती चिंटूओं पर भड़की उर्मिला, बोलीं- हम इतना गिर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा

सोर्स – aajtak.in. Neha Singh Rathore UP Me Ka Ba Part 3


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-