India

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, बोले- मेरे खिलाफ रची जा रही साजिश, न करें कार्रवाई

ncb-officer-sameer-wankhede-wrote-a-letter-to-mumbai-police-commissioner
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने खिलाफ साजिश रचे जाने का अंदेशा जताया है। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखकर इस बात से अवगत कराया है। चिट्ठी में उन्होंने लिखा है- ‘मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। कोई गलत इरादों के साथ ऐसा करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए इन गलत आरोपों के आधार पर मुझपर कार्रवाई न की जाए।

बताते चलें, वानखेड़े पर आरोप लगा है कि उन्होंने कथित तौर पर केपी गोसावी से पैसे भी लिए हैं। एक दिन पहले गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने यह दावा करते हुए कहा था- ‘इस मामले में 25 करोड़ रुपए का लेन-देन हुआ है।

यह भी पढ़ें -: छगन भुजबल बोले- शाहरुख अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे

गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया था कि उन्होंने गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। इस रकम में से 8 करोड़ रुपए NCB अधिकारी (समीर वानखेड़े) को देने की बात कही गई थी।

प्रभाकर ने यह भी दावा किया था कि एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को एक नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ बैठे देखा था। जिसके बाद गोसावी ने उसे गवाह बनने के लिए कहा और एनसीबी ने उससे सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए। उन्होंने बताया था कि उनसे इस दौरान 10 सादे कागजों पर साइन करवाए गए थे और उनका आधार कार्ड भी मांगा गया था।

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान ड्रग केस में गवाह बोला- वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात सुनी, NCB ने कही ये बात…

बताते चलें, पिछले दिनों प्राइवेट जासूस गोसावी की एक सेल्फी खूब चर्चा में आई थी जो कि उन्होंने आर्यन खान के साथ ली थी। 2 अक्टूबर को गोसावी की ये तस्वीर सामने आई थी, उस वक्त आर्यन खान को क्रूज में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था।

बता दें, 3 अक्टूबर को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद से सियासी घमासान मचा है। एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा था कि- ‘मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि वह सालभर में अपनी नौकरी से हाथ धो बैठेंगे।

यह भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद पर पुलिस कर रही गुंडा एक्ट में कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें -: 30₹ पेट्रोल देने की बात करने वाले रामदेव अब बोले- आर्थिक चुनौतियां हैं, सरकार भी चलानी है

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-