India

आर्यन खान केस में प्राइम विटनेस बोला- NCB ने खाली कागज पर जबरन कराए हस्ताक्षर

ncb-forcefully-takes-signature-in-aryan-khan-cruise-drugs-case
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Cruise Drugs Case: आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ा ट्विस्ट आया है. इस मामले के प्राइम विटनेस के.पी गोसावी के बॉडीगार्ड ने बड़ा खुलासा किया है. प्रभाकर सईल में नोटरीकृत हलफनामे में चौका देने वाले खुलासे किए हैं. प्रभाकर ने बताया कि NCB के दफ्तर में पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज में जबरन हस्ताक्षर कराए गए. जबकि उसे क्रूड ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. आपको बता दें कि प्रभाकर क्रूड ड्रग्स रेड मामले मे के.पी गोसावी के अलावा एक और विटनेस है.

प्रभाकर ने बताया कि वह किरण गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड के रूप में काम करते हैं क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे. प्रभाकर का कहना है कि इस घटना के बाद से जब से किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं तब से उनकी जान को खतरा है.

यह भी पढ़ें -: BJP पर शिवसेना का वार- हिंदुत्व शब्द बोलने की इनकी औकात नहीं, इनकी वजह से देश का हिंदू खतरे में

प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है. प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी. उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे. दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर ₹25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड में फिक्स करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने 8 करोड रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है.

इसके बाद एक नीले कलर की मर्सिडीज कार लोअर परेल पहुंचती है जिसमें शाहरुख खान की सेक्रेटरी पूजा ददलानी है. कार में केपी गोसावी और सैम पूजा ददलानी के साथ मीटिंग करते हैं.

यह भी पढ़ें -: 14 साल बाद माचिस की डिब्बी के दामों का हुवा ‘विकास’, अब चुकाने होंगें इतने दाम

15 मिनट बाद हम वहां से मंत्रालय की तरफ निकल जाते हैं. किसके पी गोसावी किसी से फोन पर बात करते हैं और फिर वहां से वाशी की तरफ निकल जाते हैं वाशी पहुंचने के बाद गोसावी ने मुझे कहा कि आप इनोवा कार लेकर ताड़देव चले जाइए वहां पर ₹50 लाख कैश किसी व्यक्ति से लीजिए मैंने पैसे लिए और वाशी पहुंचकर बैग किरण गोसावी को दे दिया.

यह भी पढ़ें -: छगन भुजबल बोले- शाहरुख अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे

यह भी पढ़ें -: रामदेव ने भारत-पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच को राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया

सोर्स – abplive.com Cruise Drugs Case


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-