India

नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े ने शहर को ‘उड़ता महाराष्ट्र’ बनाने की साजिश थी औऱ…

Nawab Malik Statement on Aryan Khan Case nawab-malik-vs-sameer-wankhede-nawab-malik-allegations-on-mumbai-ncb-sameer-wankhede
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Nawab Malik vs Sameer Wankhede : क्रूज ड्रग्स केस से शुरू हुई महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की लड़ाई शांत होने का नाम नहीं ले रही है. रविवार को मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने वानखेड़े पर कई बड़े आरोप लगाए. नवाब मलिक ने मोहित कंबोज को वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का प्लेयर बताया. इतना ही नहीं, मलिक ने ये भी कहा कि मलिक ने इस शहर को पाताललोक बनाकर रख दिया है. उन्होंने कहा कि उड़ता पंजाब की तरह ‘उड़ता महाराष्ट्र’ बनाने की साजिश थी.

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा, मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े के बीच अच्छे रिश्ते हैं. जल्द ही इनकी मीटिंग के वीडियो जारी करेंगे. उन्होंने कहा, वानखेड़े का एक ही खेल है कि ड्रग का धंधा चलता रहे. ड्रग माफिया को संरक्षण दिया जाए. फिल्म जगत के लोगों को डराया जाए और उनसे हजारों करोड़ की उगाही की जाए.

यह भी पढ़ें -: अब समीर वानखेड़े बोले- आर्यन केस से मैंने खुद हटने की मांग की थी

मलिक ने पीसी में दो पत्रकारों राजकुमार बजाज और प्रदीप नम्बियार के नाम भी लिए और इन्हें भी वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का प्लेयर बताया. उन्होंने कहा, ‘मैं यहां पत्रकारों को बदनाम करने नहीं आया हूं, लेकिन वानखेड़े ने इस शहर को पाताललोक बना दिया है. कुछ लोग कहते हैं कि मैं बीजेपी से लड़ रहा हूं. मैं एनसीबी से लड़ रहा हूं. मैं लड़ रहा हूं गलत लोगों के खिलाफ. मैं लड़ रहा हूं कि इस शहर में ड्रग के नाम पर जो हजारों करोड़ की वसूली हो रही है, बेगुनाहों को फंसाया जा रहा है, ड्रग पेडलर धड़ल्ले से धंधा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: आथिया शेट्टी के बर्थडे पर केएल राहुल ने किया रिलेशनशिप ऑफिशियल, सुनील शेट्टी ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: भारत ने कनाडा से ‘सिख फॉर जस्टिस’ संगठन को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग की

उन्होंने आगे कहा कि मैं एनसीबी के अधिकारियों से कहता हूं कि गंदी मछली को निकालकर फेंक दो. ये चौकड़ी मुंबई एनसीबी में है. इनमें समीर वानखेड़े, वीवी सिंह, आशीष रंजन और वानखेड़े का एक ड्राइवर माने है. मलिक ने आरोप लगाया कि शहर में वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी एक्टिव है, जो लोगों को डराती है, धमकाती है और उनसे वसूली करती है.

यह भी पढ़ें -: केजरीवाल सरकार ने फ्री राशन योजना को 6 महीने के लिए औऱ बढ़ाया, BJP ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: योगी के मंत्री बोले अखिलेश का हो नार्को टेस्ट, ये ISI से पैसे लेकर कर रहे हैं…

यह भी पढ़ें -: BJP प्रवक्ता बोले- 2014 से पहले भारत आंशिक रूप से मुस्लिम राष्ट्र था

सोर्स – aajtak.in.  Nawab Malik vs Sameer Wankhede


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-