Politics

नवाब मलिक बर्थ सर्टिफिकेट शेयर करके बोले- ‘समीर दाउद वानखेड़े’ का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा

Nawab Malik Statement on Aryan Khan Case nawab-malik-vs-sameer-wankhede-nawab-malik-allegations-on-mumbai-ncb-sameer-wankhede
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sameer Dawood Wankhede : महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर अब नया आरोप लगा है. अब महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उनपर जाति का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है. दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है. इसमें पिता का नाम ‘दाउद क. वानखेड़े’ लिखा है. वहीं धर्म की जगह पर ‘मुस्लिम’ लिखा है.

बता दें कि इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. ये आरोप क्रूज केस के एक स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे. आरोप लगने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने वानखेड़े का समर्थन किया था. अठावले ने समीर वानखेड़े पर लगाए गए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों को ‘आधारहीन’ और ‘शरारतपूर्ण’ करार दिया था, और कहा कि एक ऐसे दलित अधिकारी को निशाना बनाना सही नहीं है जो अच्छा काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान ड्रग केस में गवाह बोला- वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात सुनी, NCB ने कही ये बात…

नवाब मलिक ने बर्थ सर्टिफिकेट की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Sameer Dawood Wankhede का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा.’ एक अन्य तस्वीर भी शेयर की गई जिसके साथ लिखा गया, ‘पहचान कौन?

यह भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद पर पुलिस कर रही गुंडा एक्ट में कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला

NCP की तरफ से समीर वानखेड़े पर अन्य आरोप भी लगाए गए हैं. एक कार्यकर्ता का दावा है कि समीर ने पहले किसी डॉक्टर आयशा से शादी की थी. जो फोटो शेयर की जा रही है, वह समीर के कथित ‘निकाह’ की बताई जा रही है. बता दें कि फिलहाल मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर समीर की पत्नी हैं.

यह भी पढ़ें -: 30₹ पेट्रोल देने की बात करने वाले रामदेव अब बोले- आर्थिक चुनौतियां हैं, सरकार भी चलानी है

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस में प्राइम विटनेस बोला- NCB ने खाली कागज पर जबरन कराए हस्ताक्षर

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-