India

आर्यन खान को ट्रैप करके किडनैप किया, उगाही में मोहित कंबोज वानखेड़े का पार्टनर : नवाब मलिक

nawab-malik-pc-ncb-sameer-wankhede-cruise-drugs-case-aryan-khan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक रविवार को फिर प्रेस के सामने आए और क्रूज ड्रग्स से जुड़े कई बड़े दावे किए. उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान का पूरा केस कैडनैपिंग और उगाही का मामला है और इसका मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है. मलिक ने ये भी आरोप लगाया कि उगाही में मोहित कंबोज एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का पार्टनर है.

नवाब मलिक ने कहा कि मोहित कंबोज 1100 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी का आरोप है, वो पहले कांग्रेस नेताओं के पीछे-पीछे था, लेकिन सरकार बदलने के बाद वो बीजेपी का करीबी बन गया. बता दें कि मोहित कंबोज ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और उसमें सुनील पाटिल नाम के शख्स को इस केस का मास्टरमाइंड बताया था. मोहित ने पाटिल को एनसीपी नेताओं का करीबी भी बताया था और नवाब मलिक पर भी कई आरोप लगाए थे.

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े के बीच अच्छे रिश्ते हैं. मोहित कंबोज 11 होटल चलाता है. मलिक ने आगे कहा, हमने कहा था कि कंबोज और वानखेड़े के रिश्ते हैं. जल्द ही इनकी मीटिंग के वीडियो जारी करेंगे.

6 अक्टूबर को मेरी पीसी हुई और 7 तारीख को वानखेड़े और कंबोज ओशिवारा के कब्रिस्तान में मिले. इनका नसीब अच्छा है कि पुलिस का सीसीटीवी बंद था, हमें उसका सीसीटीवी नहीं मिल पाया और वानखेड़े साहब घबराहट में चले गए कि कोई उनका पीछा कर रहा है. नवाब मलिक ने फिर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को निशाने पर लिया और कहा कि वानखेड़े का एक ही खेल है कि ड्रग का धंधा चलता रहे. ड्रग माफिया को संरक्षण दिया जाए और उनसे उगाही की जाए. फिल्म जगत के लोगों को डराया जाए और उनसे हजारों करोड़ की उगाही की जाए, ये खेल वानखेड़े खेल रहे हैं.

मलिक ने आगे बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आर्यन खान का पूरा केस अपहरण और फिरौती का है. आर्यन खान खुद टिकट खरीदकर क्रूज पर नहीं गए थे. उन्हें वहां प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला लेकर आए थे. वहां से आर्यन खान को किडनैप किया गया और 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई. मोहित कंबोज फिरौती मांगने में वानखेड़े का पार्टनर है. उन्होंने आरोप लगाया कि आर्यन खान को ट्रैप किया, लेकिन एक सेल्फी ने पूरा खेल बिगाड़ दिया.

नवाब मलिक ने कहा, ”मोहित कंबोज का साला है, उसके दोस्त है प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला. इनके जरिए आर्यन खान को ले जाया गया. फॉर्च्यून होटल में विजय पगारे के नाम पर कमरा बुक कराया गया और वहां जश्न मनाया गया कि 2-3 तारीख को बहुत सारा पैसा आने वाला है.

एनसीपी नेता ने कहा कि सुनील पाटिल से उनकी कभी मुलाकात नहीं हुई और न ही वो एनसीपी से जुड़ा है. उन्होंने कहा कि पाटिल के फोटो गृहमंत्री अमित शाह के साथ हैं. मनीश भानुशाली के फोटो प्रधानमंत्री के साथ हैं. हम तस्वीरों पर आरोप नहीं लगा रहे हैं. लेकिन सुनील पाटिल भी फ्रॉड है और वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का प्लेयर है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ये वानखेड़े की आर्मी जितने भी ड्रग पेडलर हैं, उनसे भी उगाही करती है. किसी पत्रकार को बदनाम करने का काम नहीं कर रहा हूं, लेकिन वानखेड़े ने इस शहर को पाताललोक बना दिया है. मैं एनसीबी या बीजेपी से नहीं लड़ रहा हूं, मैं लड़ रहा हूं गलत लोगों के खिलाफ. मैं लड़ रहा हूं कि इस शहर में ड्रग के नाम पर जो हजारों करोड़ की वसूली हो रही है, बेगुनाहों को फंसाया जा रहा है, ड्रग पेडलर धड़ल्ले से धंधा कर रहे हैं.

मैं एनसीबी के डीजी साहब से बोलना चाहता हूं कि आपने 3 तारीख को बयान दिया था कि भारत में पहली बार समंदर के बीच ऑपरेशन हुआ. आपको गुमराह किया गया. 13 लोगों को चिन्हित किया गया. आर्यन खान की किडनैपिंग हुई. फिरौती मांगी गई. मैं बीजेपी से भी कहना चाहता हूं कि मैं कोई पॉलिटिकल लड़ाई नहीं लड़ रहा. मैं चाहता हूं कि ड्रग का धंधा बंद हो. बड़ी मछलियां पकड़ी जाएं.

यह भी पढ़ें -: योगी के मंत्री बोले अखिलेश का हो नार्को टेस्ट, ये ISI से पैसे लेकर कर रहे हैं…

यह भी पढ़ें -: BJP प्रवक्ता बोले- 2014 से पहले भारत आंशिक रूप से मुस्लिम राष्ट्र था

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-