Politics

BJP नेता ने ठोका नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि केस, जानें पूरा मामला…

nawab-malik-accuses-sameer-wankhede-of-forming-private-army-bjp-leader-files-defamation-case-of-100-crores
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। लेकिन यह मामला एनसीपी नेता नवाब मलिक की वजह से अभी भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर नवाब मलिक का हमला जारी है।

एनसीपी नेता ने एक बार फिर से समीर वानखेड़े के ऊपर हमला बोलते हुए प्राइवेट आर्मी बनाकर लोगों को फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं नवाब मलिक के एक बयान को लेकर भाजपा नेता मोहित कंबोज ने उनके ऊपर 100 करोड़ के मानहानि का मुक़दमा किया है।

शनिवार को महाराष्ट्र के गोंदिया में आयोजित कार्यक्रम में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी बना रखी है। इसमें मनीष भानुशाली, के पी गोसावी, फ्लेचर पटेल जैसे लोग शामिल हैं। जो लोगों के घर में ड्रग्स रखकर उन्हें फंसाते हैं। साथ ही नवाब मलिक ने कहा कि वे आने वाले समय में यह साबित कर देंगे कि समीर वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी बनाकर दहशत पैदा की है।

यह भी पढ़ें -: ड्रग्स केस में सवालों के घेरे में NCB- एक साल में 5 मामले और सबमें एक ही गवाह

वहीं भाजपा नेता मोहित कंबोज ने नवाब मलिक ने एक बयान को लेकर 100 करोड़ मानहानि का मुकदमा ठोंका है। मोहित कंबोज ने क्रूज शिप ड्रग्स मामले में अपने और अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर झूठे आरोप लगाने को लेकर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साथ ही मोहित कंबोज ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस के पास भी शिकायत दर्ज कराई है।

मोहित कंबोज ने नवाब मलिक के उस बयान के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 11 लोगों को हिरासत में लिया था। लेकिन बाद में भाजपा नेता का फोन आने पर तीन लोगों को छोड़ दिया गया था। इसमें भाजपा नेता मोहित कंबोज का साला भी शामिल था।

यह भी पढ़ें -: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- आर्यन खान तो बहाना था, कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाना…

इसी बीच एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने एनसीपी नेता नवाब मलिक के द्वारा किए जा रहे लगातार हमलों की शिकायत एससी आयोग से की है। शनिवार को समीर वानखेड़े एससी आयोग के उपाअध्यक्ष अरुण हलधर से मिले। एससी आयोग के उपाध्यक्ष ने समीर वानखेड़े से मुलाक़ात के बाद कहा कि उन्होंने एससी से संबंधित सभी कागजात जमा किए हैं। अगर कोई उनकी जाति को लेकर शिकायत करेगा तो जरूर जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें -: NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का एक औऱ मामला दर्ज

यह भी पढ़ें -: BJP नेता से मिले समीर वानखेड़े के परिजन तो नवाब मलिक बोले- बोतल से बाहर आ ही गया जिन्न

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-