Politics

नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे को दी नई चुनौती, पढ़ें विस्तार से

navneet-rana-challenges-cm-uddhav-thackeray-says-i-will-fight-from-where-you-contest-election
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hanuman Chalisa Row: अमरावती से सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) ने अपने पति रवि राणा (Ravi Rana) के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) पर हमला बोला. नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा, ”उद्धव ठाकरे जी आपको जहां से चुनाव लड़ना है बता दीजिए मैं भी वहीं से चुनाव लड़ूंगी.

नवनीत राणा ने आगे कहा, ”मैं और रवि राणा जी 14 मई को शनिवार के दिन सुबह 9 बजे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में महा आरती करेंगे ताकि महाराष्ट्र में जो उद्धव सरकार के चलते संकट है वो दूर हो. नवनीत राणा यहीं नहीं चुप हुईं उन्होंने सीएम ठाकरे पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा, ”जिन महान नेताओं ने स्वतंत्रता संग्राम में भाग लिया था उनके ख़िलाफ़ अंग्रेजों ने राष्ट्रद्रोह की धारा लगाई थी.

ये भी पढ़ें -: शेयर बाजार में गिरावट से अडानी-अंबानी की दौलत में लगी सेंध,चंद घंटों में 13.6 अरब डॉलर का झटका

संसद मे राष्ट्रद्रोह क़ानून पर अगर बदलाव के लिए बिल लाया जाता है तो मैं उसका समर्थन करूंगी. हम लड़ने वालों में हैं , डरने वालों में नहीं. मैं 23 मई को विशेषाधिकार समिति के सामने अपनी बात रखूंगी.

उद्धव ठाकरे की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक हो
नवनीत राणा ने आगे कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का स्वागत करती हूं. उद्धव ठाकरे गिर सकते हैं अपनी कुर्सी के लालच में लेकिन उनसे पूछती हूं कि वो दो साल से अपने कार्यालय नहीं गए हैं. उद्धव ठाकरे अपनी मेडिकल से जुड़ी सारी जानकारी सार्वजनिक करें और मैं भी एक महिला होने के नाते अपनी पूरी मेडिकल रिपोर्ट दूंगी.

ये भी पढ़ें -: राहुल द्रविड़ के बेटे ने 227 की औसत और 134 की स्ट्राइक रेट से 5 मैच में ठोके 681 रन

मैंने हमेशा कोर्ट के आदेश का पालन किया
राणा ने आगे कहा, उद्धव ठाकरे , आप कितना गिरेंगे? मैंने हमेशा कोर्ट के आदेश का पालन किया है. कोर्ट ने कहा है कि मैं केस के बारे में बात नहीं करूं, लेकिन मेरे घर पर जो नोटिस चिपकाया है उसपर तो बोल सकती हूं.

आपको बता दें कि इसके पहले 10 मई को बृहन्मुंबई महानगर पालिका नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को नगर निगम अधिनियम की धारा 351(1ए) के तहत कारण बताओ नोटिस जारी किया है. बीएमसी ने नवनीत राणा और विधायक रवि राणा से 7 दिनों के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा.

ये भी पढ़ें -: IPL इतिहास के टॉप-5 ऑलराउंडर में शामिल है रविंद्र जडेजा, जानें बाक़ी 4 नाम…

ये भी पढ़ें -: ये है IPL 2022 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज, चौकाने वाले नाम.. देखें लिस्ट

ये भी पढ़ें -: CSK को लगा बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से हुवा बाहर

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-