Politics

सिद्धू पर बहन ने लगाए बड़े आरोप, बोली- मां को कंगाली में छोड़ दिया, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई मौत

Navjot Singh Sidhu Sister Suman Toor
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Navjot Singh Sidhu Sister Suman Toor : पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पारिवारिक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सिद्धू की NRI बहन सुमन तूर ने उनपर अमानवीय व्यवहार और ज्यादतियां करने जैसे गंभीर आरोप लगाएं. इतना ही नहीं सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद उनकी मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई.

सिद्धू की बहन सुमन तूर अमेरिका से चंडीगढ़ पहुंचीं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए. तूर ने कहा, नवजोत सिद्धू ने झूठा बयान दिया कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए थे. तूर ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू काफी निर्दयी हैं.

यह भी पढ़ें -: छात्रों के साथ आए खेसारी लाल, प्रशासन पर तंज कसते हुवे बोले- रूम हीटर में बैठकर बनाई गई योजना…

व्हाट्सऐप पर किया ब्लॉक सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा, वे नवजोत सिंह से मिलने अमृतसर उनके घर गईं थीं. लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला. यहां तक, सिद्धू ने उन्हें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत हुई थी, इसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां को उनके साथ घर से निकाल दिया.  सुमन ने बताया कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई. सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने ये सब प्रॉपर्टी के लिए किया.

Navjot Singh Sidhu Sister Suman Toor

यह भी पढ़ें -: शाहनवाज हुसैन का पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर सीधा वार, बोले- हामिद अंसारी भारत को…

सुमन तूर ने कहा कि वो 1990 में अमेरिका चली गई थीं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत के साथ काफी ज्यादतियां की और उन्होंने कई बार अपने भाई नवजोत सिंह सिद्धू से बात करने की कोशिश की लेकिन सिद्धू ने घर घुसने की उन्हें इजाजत नहीं दी.

सिद्धू की पत्नी आईं बचाव में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी उनके बचाव में आ गई हैं. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा, सिद्धू के पिता भगवंत सिंह ने दो शादियां की थीं. सिद्धू की दो बहनें उनके पिता की पहली शादी से हैं.

यह भी पढ़ें -: Shweta Tiwari के बयान ‘मेरी ब्रा का साइज…’ पर MP के गृह मंत्री ने पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें -: सुनील गावस्कर ने इन तीन खिलाड़ियों को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य…

सोर्स – aajtak.in. Navjot Singh Sidhu Sister Suman Toor


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-