Politics

सिद्धू ने दिए AAP से जुड़ने के संकेत, लोग बोले- ये बंदा पार्टी बदलते कहीं पाकिस्तान न चला जाए

navjot-singh-sidhu-praised-arvind-kejriwals-party-aam-aadmi-party
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के लिए ट्वीट करके पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही अंदरूनी लड़ाई पर विराम लगता नजर नहीं आ रहा है। अब सिद्धू ने आम आदमी पार्टी को लेकर ऐसा बयान दिया कि लोग कयास लगाने लगे कि वह जल्द ही केजरीवाल के साथ जा सकते हैं।

दरअसल सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ हमारे विपक्षी आम आदमी पार्टी ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है, फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, ड्रग किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार हो या बिजली संकट का सामना या आज जैसा मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं, लोग जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।’ उनके इस बयान पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने सिद्धू पर तंज कसते हुए लिखती हैं कि इन्हें कोई बस मुख्यमंत्री बना दे, कभी बीजेपी कभी कांग्रेस और अब आप पर मेहरबान हुए हैं साहब।

ये भी पढ़ें -: 2 से ज्यादा बच्चे होने पर UP में न मिलेगी सरकारी नौकरी, न लड़ पाएंगे निकाय चुनाव

एक यूजर ने उनके इस बयान पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नरेंद्र मोदी के कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि यह कांग्रेस की लुटिया डुबोने के चक्कर में है, पंजाब की जनता जोकर को बाहर का रास्ता दिखाएगी। @sir_Jenishpatel टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि मतलब अब सिद्धू आपिया बनेंगे?

एक ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि ये खुद पप्पू है और इसको गुमान है कि ये बहुत लोकप्रिय नेता है, बाकी पार्टियां इसको फुटबॉल बनाकर खेल रहे है, ठोको ताली। @heron874539328 टि्वटर हैंडल से नवजोत सिंह सिद्धू का मजा लेते हुए लिखा गया है कि यह बंदा पार्टी बदलते बदलते कहीं पाकिस्तान ना निकल जाए.. वहां इमरान खान यार की पार्टी है।

ये भी पढ़ें -: इस तारीख को TMC में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा! क्या TMC से राज्यसभा जाएंगे शत्रुघन?

@SudhirU1958 टि्वटर यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि सरदार जी आपकी कांग्रेस में दाल नहीं निकल रही लगता है, इसीलिए अब आम आदमी पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा की कॉमेडी नाइट्स समझा है पॉलिटिक्स को। @iVikasAgrawal अकाउंट से इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि, ‘लगता है अमरिंदर सिंह ने आलाकमान को मजबूर कर दिया है इसलिए अब सिद्धू नया राग अलापते नजर आ रहे हैं। सत्ता की भूख ऐसी कि भाजपा से कांग्रेस में गए सिद्धू अब दुत्कारे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: जनसंख्या नीति पर बोले नीतीश- जब महिलाएं शिक्षित होंगी तो स्वयं प्रजनन दर घटेगी

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस की महिला प्रवक्ताओं के निशाने पर आए BJP के गौरव भाटिया, एक ने गधा कहा तो दूसरी ने थूक कर चाटने वाला

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-