Politics

भगवंत मान की तारीफ़ मैं बोले नवजोत सिंह सिद्धू- नए युग की शुरुआत

navjot-singh-sidhu-hails-bhagwant-mann-after-resigning-pcc-said-new-anti-mafia-era
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने न केवल पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ की बल्कि इसे नया युग भी करार दे दिया है। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि पंजाब में नए माफिया विरोधी युग का आगाज हो गया है। बता दें कि भगवंत मान ने बुधवार को पंजाब के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। शहीद भगत सिंह के गांव खटकड़ कला में उनके शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

सिद्धू ने एक ट्वीट में लिखा, ‘वही सबसे खुश इंसान होता है जिससे कोई उम्मीद नहीं करता…भगवंत मान ने पंजाब में एक नए एंटी माफिया युग की शुरुआत कर दी है। उम्मीद है कि वह उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और पंजाब को फिर से सुधार के रास्ते पर ले चलेंगे। उनसे उम्मीद है कि वह लोगों को ध्यान में रखकर नीतियां बनाएंगे।

ये भी पढ़ें -: यूपी में CAA प्रदर्शनकारियों के घर-घर जाकर जुर्माने की राशि वापस करेंगे अधिकारी

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में लगभग आठ महीने की खींचतान के बाद नवजोत सिंह सिद्दू ने पद से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्यों को अध्यक्षों से इस्तीफा मांगा था। सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा था, जैसा की कांग्रेस प्रेसिडेंट की इच्छा है, मैंने अपना इस्तीफा भेज दिया है।

navjot-singh-sidhu-hails-bhagwant-mann-after-resigning-pcc-said-new-anti-mafia-era

ये भी पढ़ें -: गुजरात दंगों पर फिल्‍म Gujarat Files बनाएंगे विनोद कापड़ी, PM मोदी से पूछा- रिलीज तो नहीं रोकेंगे ना?

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद सिद्धू ने कहा था कि पंजाब के लोगों ने अच्छा फैसला किया है और एक नई नींव रखी है। इसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई।

उन्होंने कहा था, ‘मैं पंजाब के लोगों को बधाई देता हूं कि उन्होंने बहुत अच्छा फैसला किया और नई नींव रख दी। लोगों ने बदलाव कर दिया है। हमें विनम्रता से जनादेश को स्वीकार करना चाहिए क्योंकि जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है।

ये भी पढ़ें -: पुतिन की आलोचना करने वाली रूसी मॉडल की डेड बॉडी सूटकेस में मिली

ये भी पढ़ें -: कश्मीर फाइल्स पर मांझी के अलग सुर, बोले- ये आतंकियों की साजिश, फिल्म के निर्माताओं की जांच हो

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-