Politics

कैप्टन का BJP के साथ गठबंधन की चर्चा के बीच सिद्धू बोले- तीन कृषि कानूनों के शिल्पकार हैं कैप्टन अमरिंदर

navjot-singh-sidhu-again-hits-out-at-captain-amarinder-singh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Navjot Singh Sidhu : पंजाब की सियासत में कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अदावत बढ़ती जा रही है. दोनों दिग्गज नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कैप्टन पर आरोप लगाया कि वे 3 कृषि कानूनों के शिल्पकार हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आज गुरुवार को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि 3 कृषि कानूनों के शिल्पकार… जो अंबानी को पंजाब की किसानी में ले आए… जिन्होंने 1-2 बड़े कॉरपोरेट्स को फायदा पहुंचाने के लिए पंजाब के किसानों, छोटे व्यापारियों और मजदूरों को तबाह कर दिया.

यह भी पढ़ें -: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की मुर्तजा ने की निंदा, राणा अय्यूब बोलीं- हमारे क्रिकेटर तो…

पंजाब में विधानसभा चुनाव से बहुत पहले हो दोनों नेताओं के बीच अंदरुनी लड़ाई चल रही है. सिद्धू के साथ लंबे समय तक चले संघर्ष के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा था. जबकि उनकी विरोध के बावजूद सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू तो पंजाब प्रदेश का कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया.

हालांकि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह लंबे समय तक कांग्रेस से नाराज रहे और फिर उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा कि वह अलग पार्टी बनाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: मांझी का बड़ा दावा, बोले- फर्जी SC सर्टिफिकेट पर 5 सांसद लोकसभा के लिए चुने गए

अलग पार्टी बनाने के ऐलान के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल बुधवार को आजतक के साथ खास बातचीत में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के रहते कांग्रेस नीचे जाएगी. कांग्रेस जितनी जल्दी सिद्धू को पार्टी से बाहर कर दे उसके लिए उतना ही अच्छा होगा.

यह भी पढ़ें -: रामदेव ने डिलीट किया पुराना ट्वीट, कांग्रेस ने कसा तंज- डिलीट करके कहां चल दिए

यह भी पढ़ें -: जिनको राम रहीम अपनी निजी सुरक्षा के लिए चुनता, उनके अंडकोष कटवा देता था

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-