India

नेशनल शूटर कोनिका ने किया सुसाइड, सोनू सूद ने भेजी थी ढाई लाख की जर्मन राइफल

national-shooter-konika-committed-suicide-sonu-sood-had-sent-a-rifle-worth-25-lakhs
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

धनबाद की नेशनल शूटर कोनिका लायक (Konika Layak) ने फांसी लगाकर सुसाइड (suicide) कर ली है. 26 साल की कनिका कोलकाता में रहकर कैंप में ट्रेनिंग ले रही थीं. इससे पहले कोनिका अक्टूबर में गुजरात में ट्रेनिंग लेने गई थी. अहमदाबाद में कोनिका के साथ शूटिंग के दौरान छेड़खानी का मामला सामने आया था.

ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं कोई विवाद तो आत्महत्या का कारण नहीं बना है. बता दें कि कोनिका को अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu sood) ने ढाई लाख रुपये की जर्मन राइफल भेजी थी.

यह भी पढ़ें -: बेटे पर सवाल किया तो पत्रकार पर भड़के अजय मिश्र, पत्रकरों को दी गालियां- दिमाग़ ख़राब है क्या बे

बता दें कि शूटर कोनिका पिछले एक साल से पूर्व नेशनल प्लेयर जयदीप प्रमाकर के कोलकाता के उत्तर पाड़ा स्थित कैंप में ट्रेनिंग ले रही थी. इसी बीच वह गुजरात में ट्रेनिंग के लिए गई हुईं थी. इस दौरान छेड़खानी की बात सामने आ रही है. पुलिस जांच कर रही है कि इस केस को लेकर कोनिका पर कोई दबाव तो नहीं था.

पुलिस को यह भी पता चला है कि कोच के साथ कोनिका के संबंध बेहतर नहीं थे. ऐसे में पुलिस कोच से भी पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी कोनिका के पिता पार्थो लायक को दी गई. उन्हें बताया गया कि उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती है. लेकिन कोनिका की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई.

यह भी पढ़ें -: विराट कोहली ने सौरव गांगुली के दावे पर उठाया सवाल, बोले-मुझे कभी कप्तान बने रहने…

कोनिका की आर्थिक स्थिति कमजोर है.लिहाजा उनके पास राइफल नहीं होने के कारण वह अपने दोस्तों से राइफल उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलने जाया करती थीं. इतना ही नहीं कोनिका ने राइफल के लिए अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट किया था. इसके बाद सोनू सूद ने कोनिका के लिए ढाई लाख की जर्मन राइफल भेजी. 10 मार्च को सोनू सूद ने कोनिका को राइफल देने का वादा किया था. कोनिका ने कहा था कि सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर उनसे बात भी की थी.

यह भी पढ़ें -: मुजफ्फरनगर में RLD के पोस्टर पर बवाल, राकेश टिकैत ने तस्वीर लगाने पर कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: पत्रकार को मारने दौड़े गृह राज्य मंत्री टेनी तो कुमार विश्वास ने तंज कसते हुवे कही ये बात…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-