Sports

हार्दिक पंड्या के गले लगकर इमोशनल हुईं पत्नी नताशा, देखें वायरल VIDEO

natasa-stankovic-gets-emotional-after-meeting-husband-hardik-pandya-post-gt-win-ipl-title
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने उतरे थे. उनकी अगुआई में गुजरात टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2022 खिताब अपने नाम किया. हार्दिक ने चोट से उबरकर इस टी20 लीग में वापसी की थी. इसलिए सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर थी. खासकर गेंदबाजी पर. हालांकि हार्दिक ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. हार्दिक जब चोटिल थे तब उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने उनका मनोबल बढ़ाया.

अब जबकि हार्दिक ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया तब नताशा काफी इमोशनल नजर आईं. नताशा और हार्दिक का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, गुजरात टाइटंस के चैंपियन बनते ही नताशा भी मैदान पर आ गईं. उन्होंने अपने पति हार्दिक पंड्या को गले लगा लिया. नताशा इस दौरान भावुक नजर आईं. हालांकि बाद में हार्दिक उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें -: IPL 2022: जोस बटलर ने एक औऱ शतक लगाकर रचा इतिहास, कोहली के इस रिकॉर्ड की बराबरी की

हार्दिक की अगुआई में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 130 के स्कोर पर रोक दिया था. इसके बाद उसने 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही हार्दिक ने इतिहास रच दिया. कप्तानी के पहल सीजन में आईपीएल खिताब जीतने के मामले में हार्दिक ने दिवंगत कप्तान शेन वॉर्न की बराबरी कर ली जिन्होंने साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाया था. हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2022 वापसी का सीजन रहा है. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी नहीं करने की वजह से उनकी जमकर आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें -: IPL Final 2022: फाइनल में राजस्थान और गुजरात के मैच में किसका पलड़ा भारी? क्या कहते हैं आंकड़े

टी20 वर्ल्ड कप के बाद से वह बिना कोई मैच खेले आईपीएल में खेलने उतरे थे. उनकी फिटनेस को लेकर संदेह था. लेकिन हार्दिक ने इन सब बातों को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल के इस सीजन बल्लेबाजी के साथ साथ शानदार गेंदबाजी भी की. उन्होंने फाइनल में 3 अहम विकेट चटकाए.

आईपीएल के 15वें सीजन में हार्दिक पंड्या ने कुल 487 रन बनाए जो इस सीजन गुजरात टाइटंस की ओर से सर्वाधिक है. हार्दिक ने 15 मैचों में 131 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन जुटाए. इस दौरान उनकी बल्लेबाजी औसत 44 से ज्यादा की रही. हार्दिक ने चार अर्धशतक लगाए जबकि कुल 8 विकेट अपने नाम किए. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें -: पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, चहल औऱ हसरंगा के बीच कड़ी टक्कर…

ये भी पढ़ें -: इस क्रिकेटर की पत्नी ने जोस बटलर को बताया अपना ‘दूसरा पति’, जानिए क्या है पूरा मामला

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-