Politics

UP मैं BJP छोड़ने वाले नेताओं पर बोले नरेंद्र सिंह तोमर, पढ़ें विस्तार से…

Narendra Singh Tomar On Resignation In UP BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Narendra Singh Tomar On Resignation In UP BJP : इन दिनों देश में सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश की सियासत पर टिकी हुई है. यही वजह है कि ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उत्तर प्रदेश में विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे पर सधा हुआ लेकिन तीखा बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान के जरिए उन मंत्रियों और विधायकों को दो टूक कह दिया है कि उनके इस्तीफे से भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश के चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि उत्तर प्रदेश के चुनावों में मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन फिर भी भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व उत्तर प्रदेश के हालातों पर अपनी निगाह बनाए हुए हैं. वहां पर भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है चारों तरफ से भारतीय जनता पार्टी को समर्थन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें -: योगी कैबिनेट से इस्तीफ़ा देने वाले मंत्री का दावा- 20 तारीख तक हर दिन एक मंत्री, 3-4 विधायक देंगे इस्तीफा

उन्होंने कहा कि मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में बीते 5 सालों में उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदली गई है. साथ ही राजनीतिक संस्कृति में भी बदलाव हुआ है. इन बदलावों से जनता राहत महसूस कर रही है. ऐसे में जनता का भरपूर आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा. ऐसे ने आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर गोवा के साथ सभी जगह पर सरकार बनाने में सफल होगी.

केंद्रीय मंत्री तोमर ने राजस्थान अलवर में एक बार फिर कांग्रेस सरकार में हुए निर्भया कांड पर कांग्रेस सरकार को घेरा है और महिला सुरक्षा को लेकर कांग्रेस सरकार की विफलता को दर्शाने की कोशिश की है. उनका कहना है कि कांग्रेस की सरकार जहां रहती है वहां पर कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जाता है.

यह भी पढ़ें -: ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा, ये करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने…

ऐसे में यदि सरकार या पार्टियां अपने बारे में विचार करेंगी, तो वह जनता को कैसे सुरक्षा दे पाएंगी. यदि वह जनता को सुरक्षा देने की सोचेंगी तो उन्हें अपना मोह छोड़ना होगा. इसके साथ ही मंत्री तोमर ने दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को दीमक बताने वाले बयान पर भी करारा हमला बोला और कहा कि कुछ लोग राजनीति में ऐसे होते हैं जो मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रहते हैं. ऐसे में इस लोकतंत्र में ऐसे लोगों को कौन रोक सकता है.

यह भी पढ़ें -: अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: स्वामी प्रसाद मौर्य का BJP पर वार, बोले- लड़ाई 80-20 की नहीं, 85-15 की है…

सोर्स – abplive.com. Narendra Singh Tomar On Resignation In UP BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-